Advertisment

Redmi 14C भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम किमत में मिलेगा 5,160mAh की बैटरी और 50MP कैमरा

Redmi 14C: Redmi कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में कुछ दिनों पहले अपना नया स्मार्टफोन Redmi 14C लॉन्च किया था. अब कंपनी के इस फोन को भारत समेत अन्य मार्केट में लॉन्च करने को लेकर जानकारी सामने आ रही है. लीक रीपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार यह फोन दिसंबर तक भारत में...

author-image
Santosh Mishra
New Update
Redmi 14C smartphone

Redmi 14C smartphone

Redmi 14C: Redmi कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले ग्लोबल मार्केट में अपना सस्ता स्मार्टफोन Redmi 14C को लॉन्च किया था. कंपनी का यह स्मार्टफोन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए Redmi 13C का अपग्रेड मॉडल है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5,160mAh की दमदार बैटरी के साथ 50MP रियर कैमरा दिया था. कंपनी का कहना था आपको इस स्मार्टफोन में कम कीमत के साथ कई कमल के फीचर्स मिलने वाले है. अब मीडिया लीक में इस स्मार्टफोन के भारत समेत अन्य एशियाई मार्केट में लॉन्च की खबर सामने आ रही है. एक लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन को दिसंबर तक भारत समेत अन्य मार्केट में लॉन्च कर सकती है. क्योंकि इससे पहले कंपनी ने Redmi 13C पिछले साल दिसंबर में भारत में लॉन्च किया था. 

Advertisment

Redmi 14C की कीमत

Redmi 14C स्मार्टफोन को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक, ड्रीमी पर्पल, सेज ग्रीन और स्टारी ब्लू में लॉन्च किया था. कंपनी ने अभी इस फोन को Czechia में लॉन्च किया है. यहां इस फोन की शुरुआती कीमत CZK 2,999 रखी गई है. अगर इस कीमत को भारत के रुपये में देखें तो यह लगभग 11,100 रू होती है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट को कंपनी ने CZK 3,699 (लगभग 13,700 रुपये)  कीमत में पेश किया था. इस स्मार्टफोन के टॉप वेरिएंट को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्सन के साथ लॉन्च किया है. मीडिया में लीक रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस फोन को भारत में इसी कीमत और कॉन्फ़िगरेशन में पेश कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: 9 सितंबर को iPhone 16 के साथ लॉन्च होने वाला है Realme Narzo 70 Turbo 5G फोन

Advertisment

Redmi 14C के फीचर्स 

Redmi 14C स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.88-Inch का डॉट ड्रॉप डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को mediatek helio G81 अल्ट्रा चिपसेट प्रोसेसर से लैस की है. यह स्मार्टफोन Andoid 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करता है. 

यह भी पढ़ें: Redmi Note 14 5G जल्द होगा लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Advertisment

Redmi 14C का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में LED फ्लैस के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP मेन लेंस कैमरा के साथ एक और कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी 13MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. इसमें कंपनी HDR सपोर्ट भी दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160mAh की बैटरी दे रही है. सिक्योरिटी के लिए कंपनी फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और एनएफसी जैसे फीचर्स मिल रहें है.

यह भी पढ़ें: Metro Card Fraud: साइबर ठगी का नया तरीका आया सामने, स्कैमर्स मेट्रो कार्ड से निकाल ले रहें पैसे; जानें उपाय

Redmi 14C Xiaomi Redmi Smartphone Redmi Redmi Smartphone
Advertisment
Advertisment