Redmi 14C स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिल रहा 5160mAh की बैटरी

Redmi 14C smartphone launch: Redmi कंपनी ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 14C लॉन्च कर दिया है. कंपनी के इस एंट्री लेवल फोन में आपको 50MP मेन लेंस कैमरा के साथ 5160mAh की बैटरी मिल रही है. यह स्मार्टफोन mediatek helio G81 अल्ट्रा चिपसेट प्रोसेसर से लैस है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Redmi 14C smartphone

Redmi 14C smartphone

Redmi 14C smartphone launch: Redmi कंपनी ग्लोबल मार्केट में लगातार अपने स्मार्टफोन्स की रेंज का विस्तार कर रही है. इसी क्रम में अब कंपनी ने मार्केट में एक डिवाइस Redmi 14C को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन इससे पहले इसी साल मार्च के महीने में वियतनाम में लॉन्च हुआ था. अब कंपनी ने इस फोन को ग्लोबल मार्केट में उतार दिया है. Redmi 14C स्मार्टफोन को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्सन के साथ पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में कई कमल के फीचर्स मिल रहें है. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Redmi 14C की कीमत 

Redmi 14C स्मार्टफोन को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक, ड्रीमी पर्पल, सेज ग्रीन और स्टारी ब्लू में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 119 डॉलर वहीं भारतीय मुद्रा में करीब 9,982 रुपये रखी है. यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्सन के साथ आ रहा है. फोन की मेमरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 50 5G: Infinix ला रहा अब तक का सबसे पतला 5G फोन, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Redmi 14C के फीचर्स 

Redmi 14C स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.88-Inch का डॉट ड्रॉप डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को mediatek helio G81 अल्ट्रा चिपसेट प्रोसेसर से लैस की है. यह स्मार्टफोन Andoid 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करता है. 

Redmi 14C का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में LED फ्लैस के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP मेन लेंस कैमरा के साथ एक और कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी 13MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. इसमें कंपनी HDR सपोर्ट भी दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160mAh की बैटरी दे रही है. सिक्योरिटी के लिए कंपनी फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और एनएफसी जैसे फीचर्स मिल रहें है.

यह भी पढ़ें: Youtube Tips: YouTube सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के लिए करें ये काम, इन सिंपल सी टिप्स से होने लगेगी मोटी कमाई

Redmi 14C smartphone New Smartphone Redmi
Advertisment
Advertisment