Advertisment

7 हजार से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A3x स्मार्टफोन, 5,000mAh बैटरी के साथ पाएं कमाल के फीचर्स

Redmi A3x: Redmi ने बजट सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi A3x लॉन्च कर दिया है. इस फोन में आपको दमदार बैटरी और 8 जीबी रैम समेत कई शानदार फीचर्स मिल रहें है. कम कीमत के साथ कंपनी इस फोन में कई खास फीचर ऑफर कर रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Redmi A3x

Redmi A3x Smartphone

Redmi कंपनी ने बजट सेगमेंट में आपना एक और नया स्मार्टफोन Redmi A3x लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंट्री-लेवल मार्केट में पेश किया है. कम कीमत के साथ कंपनी इस फोन में कई खास फीचर ऑफर कर रही है. इस फोन में आपको यूनिसॉक प्रोसेसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है. हम यहां आपको इसकी कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Redmi A3x की कीमत 

Redmi A3x स्मार्टफोन को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन ओसियन ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक, स्टैरी व्हाइट और ओलिव ग्रीन में पेश किया है. फोन को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. जिसके 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 6,999 रुपये रखी है. तो वहीं, इसके दुसरे वेरिएंट जिसमें आपको 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है की कीमत 7,999 रुपये तय की है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Amazon India पर लिस्ट कर दिया है. आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और  Amazon से खरीद सकते है. 

यह भी पढ़ें: Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE: इस दोनों टैबलेट में क्या है अंतर? यहां देखें कीमत और फीचर

Advertisment

Redmi A3x के फीचर्स

Redmi A3x स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.71 Inch का वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. इसके साथ कंपनी इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दे रही है. फोन को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. कंपनी इस स्मार्टफोन में Unisoc T603 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड हाईपर OS पर काम करता है. इसके साथ कंपनी इस फोन में तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स देने का वादा किया है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको  8MP के मेन कैमरा के साथ 0.08MP का सेकेंडरी लेंस कैमरा दे रही है. वहीं, कंपनी इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल रही है. कनेक्टिविटी की बात करें तो कंपनी इस फोन में 4G LTE, GPS और ब्लूटूथ वर्जन 5.4 के साथ 3.5mm ऑडियो जैक दे रही है. सिक्योरिटी के लिए फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Google Pixel 8 पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, 4000 से कम कीमत में आज खरीदें यह स्मार्टफोन

smartphone Redmi Xiaomi Redmi Smartphone Redmi A3x Redmi Smartphone
Advertisment
Advertisment