Advertisment

Redmi Note 14 5G के लॉन्च से पहले फीचर हुए लीक, 45W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

Redmi Note 14 5G: Redmi कंपनी जल्द मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 14 5G लॉन्च कर सकती है. लोन्चिंग से पहले फोन के फीचर्स को लेकर कई लीक रिपोर्ट से सामने आ रहें है. जिसमें स्मार्टफोन के कई स्पेक्स लीक हो गए हैं.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Redmi Note 14 5G series smartphone

Redmi Note 14 5G

Redmi Note 14 5G: चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Redmi Note 14 5G नाम से मार्केट में पेश करने वाली है. अभी कंपनी ने इसके लॉन्च डेट को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन फोन के लोन्चिंग से पहले कई सारे फीचर्स लीक रिपोर्ट से सामने आ रहें है. हाल में इस फोन को FCC वेबसाइट पर देखा गया था. जहां इसके ग्लोबल वेरिएंट को कंपनी ने मॉडल नंबर 24094RAD4G नाम से लिस्ट किया था. वहीं, अब इस फोन GSMA IMEI डाटाबेस में स्पॉट किया गया है. अब तक इस स्मार्टफोन के कई स्पेक्स लीक हो गए हैं. 

Advertisment

Redmi Note 14 5G कब होगा लॉन्च 

मीडिया लीक रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने बजार में लॉन्च कर सकती है. वहीं Redmi Note 14 Pro 5G का कोडनेम "एमेथिस्ट" और इंटरनल मॉडल नंबर O16U हो सकता है. कंपनी इस फोन को Snapdragon 7S Gen 3 प्रोसेसर से लैस कर सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन को सितंबर के मध्य तक बाजार में उतार सकती है. Redmi Note 14 5G को IMEI डाटाबेस में मॉडल नंबर 24094RAD4G के साथ स्पॉट किया गया है. इस फोन को कंपनी 25 से 35 हजार रुपये तक की रेंज में बाजार में पेस कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: बंपर डिस्काउंट के साथ शुरू हो रही Flipkart Big Billion Days Sale, सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन्स

Advertisment

Redmi Note 14 5G  के फीचर्स

लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में Hyper OS 1.0 का सपोर्ट देने वाली है. वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको Wi-Fi AC, ब्लूटूथ, LTE, 5G NR बैंड जैसे ऑप्शन मिलेंगे. कंपनी इस फोन में 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी दे सकती है. इसके साथ यह फोन आपको 1.5K रेजॉलूशन वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ मिल सकता है. वहीं, फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50MP का मेन कैमरा दे सकती. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन को mediatek dimensity 6100+ चिपसेट से लैस कर सकती है. पावर के लिए कंपनी फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी दे सकती है. फिलहाल कंपनी की ओर से अभी इसकी कोई आधिकारीक जानकारी साझा नहीं करी है. 

Redmi Note 14 5G सीरीज में क्या होगा खास 

Advertisment

Redmi Note 14 5G को IMEI डाटाबेस में मॉडल नंबर 24094RAD4G पर देखा गया है. लीक्स के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग सीरीज में  फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दे सकती है. इसके कंपनी का यह स्मार्टफोन कम दाम में पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में कंपनी 108MP का दमदार कैमरा ऑफर कर सकती है. वहीं, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बड़ी बैटरी दें सकती है.

यह भी पढ़ें: इसी महीने लॉन्च हो सकता है Vivo V40e स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

Xiaomi Redmi Note 14 5G series Redmi Redmi Note 14 5G Redmi Smartphone
Advertisment
Advertisment