तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 14 5G सीरीज का स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए डिटेल्स

Redmi Note 14 5G: अगर आप Redmi कंपनी का नया स्मार्टफोन खरीदनें की सोच रहें है तो, Redmi Note 14 5G सीरीज के स्मार्टफोन अपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते है. कंपनी जल्द इस सीरीज को मार्केट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस सीरीज के स्मार्टफोन में आपको 108MP कैमरा के साथ 5500mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Redmi Note 14 5G series smartphone

Redmi Note 14 5G series smartphone

Redmi Note 14 5G series: चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi जल्द ही बाजार में एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अभी तक कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए बजट से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन तक मार्केट में पेश किए है. आप अगर Redmi का सस्ता फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदनें की सोच रहें है, तो यह सीरीज आपके लिए बेस्ट ऑप्सन हो सकती है. बता दें कि कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपनी Redmi Note 14 5G सीरीज पर काम कर रही है. अब कंपनी की इस सीरीज को लेकर कई बड़े अपडेट्स सामने आ चुके है. इन लीक्स के अनुसार कंपनी जल्द ही Redmi Note 14 5G सीरीज को लॉन्च कर सकती है. 

Advertisment

Redmi Note 14 5G यहां हुआ स्पॉट

Redmi Note 14 5G को हाल ही में GSMA IMEI डाटाबेस पर स्पॉट किया गया है. यहां पर इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर को देखा गया है. अब इसके बाद अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी इस फोन को जल्द मार्केट में पेश कर सकती है. लीक्स की माने तो कंपनी इस सीरीज को सितंबर के महीने में लॉन्च कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: Samsung ला रहा Z Fold 6 Slim नाम से नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, यहां देखें डिटेल्स

इन कोडनेम के साथ स्पॉट हुआ फोन

फिलहाल अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन इसके कई सारी डिटेल्स मीडिया लीक्स से सामने आ चुकी हैं. कंपनी इस स्मार्टफोन को बेरिल, एमेथिस्ट और मैलाकाइट नाम के कोडनेम से लॉन्च कर सकती है. इसके साथ कंपनी Redmi Note 14 Pro 5G स्मार्टफोन को एमेथिस्ट कोडनेम दें सकती है. कंपनी ने इस फोन के इंटरनल मॉडल का नंबर O16U रखा है. इस फोन को कंपनी मार्केट में Snapdragon 7S Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर के साथ पेश कर रही है. 

Redmi Note 14 5G सीरीज में क्या होगा खास 

Redmi Note 14 5G को IMEI डाटाबेस में मॉडल नंबर 24094RAD4G पर देखा गया है. लीक्स के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग सीरीज में  फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दे सकती है. इसके कंपनी का यह स्मार्टफोन कम दाम में पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में कंपनी 108MP का दमदार कैमरा ऑफर कर सकती है. वहीं, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बड़ी बैटरी दें सकती है.

यह भी पढ़ें: Vivo Y18i 8000 रुपये से भी कम कीमत में हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ पाएं तगड़े फीचर्स

Redmi Note 14 5G series Xiaomi Redmi Smartphone Redmi Smartphone
Advertisment