Advertisment

Redmi Note 14 5G जल्द होगा लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Redmi Note 14 5G: Redmi कंपनी जल्द मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 14 5G नाम से लॉन्च करने जा रही है. इससे पहले कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi 14C को लॉन्च किया था.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Redmi Note 14 5G

Redmi Note 14 5G

Redmi Note 14 5G: Redmi कंपनी जल्द मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Redmi Note 14 5G नाम के साथ एंट्री करने वाला है. फोन के लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं नहीं आई है. लेकिन कंपनी के स्मार्टफोन को हाल में FCC वेबसाइट पर देखा गया है. यहां स्मार्टफोन का ग्लोबल वेरिएंट मॉडल नंबर 24094RAD4G नाम से लिस्ट किया गया है. यह स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च होने कि उम्मीद है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी दे रहें है..

Advertisment

Redmi Note 14 5G के फीचर 

लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में Hyper OS 1.0 का सपोर्ट देने वाली है. वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको Wi-Fi AC, ब्लूटूथ, LTE, 5G NR बैंड जैसे ऑप्शन मिलेंगे. कंपनी इस फोन में 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी दे सकती है. इसके साथ यह फोन आपको 1.5K रेजॉलूशन वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ मिल सकता है. वहीं, फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50MP का मेन कैमरा दे सकती. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन को mediatek dimensity 6100+ चिपसेट से लैस कर सकती है. 

Redmi 14C हुआ लॉन्च 

आपको बता दे इससे पहले कल शनिवार को कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi 14C को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 119 डॉलर जो की भारतीय मुद्रा में करीब 9,982 रुपये रखी है. यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्सन के साथ मार्केट में आया है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale इस दिन होगी शुरू, बंपर डिस्काउंट के साथ खूब करें शॉपिंग

Redmi 14C के फीचर्स 

Redmi 14C स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.88-Inch का डॉट ड्रॉप डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को mediatek helio G81 अल्ट्रा चिपसेट प्रोसेसर से लैस की है. यह स्मार्टफोन Andoid 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करता है. 

यह भी पढ़ें:  Metro Card Fraud: साइबर ठगी का नया तरीका आया सामने, स्कैमर्स मेट्रो कार्ड से निकाल ले रहें पैसे; जानें उपाय

Redmi 14C का कैमरा 

Advertisment

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में LED फ्लैस के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP मेन लेंस कैमरा के साथ एक और कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी 13MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. इसमें कंपनी HDR सपोर्ट भी दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160mAh की बैटरी दे रही है.

यह भी पढ़ें: iPhone 16 Series 5 कलर ऑप्शन में होगी लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

smartphone Redmi Note 14 5G series Redmi Redmi Note 14 Pro Redmi Smartphone
Advertisment
Advertisment