Advertisment

हिंदी लैंग्वेज और इमोजी सपोर्ट के साथ Redmi Watch 5 Active लॉन्च, कीमत भी कम

Redmi Watch 5 Active को भारत में 2 हजार रुपये में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में आपको हिंदी लैंग्वेज के साथ इमोजी सपोर्ट भी मिलेगा. यह स्मार्टवॉच बिल्ट-इन Alexa के साथ भी काम कर सकती है.

author-image
Garima Singh
New Update
Redmi Watch 5 Activ (1)

Redmi Watch 5 Active

Redmi Smartwatch: भारत में Redmi Watch 5 Active को लॉन्च कर दिया गया है. यह स्मार्टवॉच 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है और इसे IPX8 रेटिंग भी मिली है. इसमें आपको Xiaomi HyperOS दिया गया है और यह बिल्ट-इन Alexa के साथ काम करती है. कीमत की बात करें तो यह 3,000 रूपये में खरीदने के लिए उपल्बध है.

Advertisment

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो  Redmi Watch 5 Active को खरीद सकते हैं. इसमें कई तरह के अलग-अलग फीचर दिए गए हैं. जो इसे सबसे अलग स्मार्टवॉच बनाती है.

Redmi Watch 5 Active स्पेसिफिकेशन

रेडमी वॉच 5 एक्टिव में 2-इंच की LCD स्क्रीन दी गई है, जो 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. इस वॉच की स्ट्रैप TPU मैटेरियल से बना है, जबकि बॉडी में जिंक एलॉय का यूज किया गया है. यह वॉच HyperOS सॉफ्टवेयर पर बेस्ड है, जिसमें 200+ क्लाउड वॉच फेसेस, हिंदी लैंग्वेज सपोर्ट, इमोजी सपोर्ट और कस्टमाइजेबल रिंगटोन्स जैसे फीचर दिए गए हैं. 

Advertisment

रेडमी वॉच 5 एक्टिव, Mi Fitness App (Xiaomi Wear) के साथ इंटीग्रेशन को सपोर्ट करती है और Strava तथा Apple हेल्थ के साथ भी कम्पैटिबल सपोर्ट करती है. यह IPX8 रेटिंग के साथ आती है और इसमें 140+ स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. क्लियर कॉलिंग के लिए, इसमें तीन माइक के साथ ENC सेटअप दिया गया है. 

Redmi Watch 5 Active हेल्थ ट्रैकिंग फीचर

Redmi Watch 5 Active में 470mAh की बैटरी दी गई है, जो मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट  के साथ आती है और यह 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रोवाइट कर सकती है. सेंसर और हेल्थ ट्रैकिंग के मामले में, यह हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और SpO2 सेंसर के साथ आता है. हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए, इसमें स्लीप ट्रैकिंग, हार्ट रेट, SpO2 और स्ट्रेस मैनेजमेंट इनसाइट्स, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग, स्टेप्स काउंटर और अन्य कई फीचर्स दिए गए हैं. 

Advertisment

Redmi Watch 5 Active की कीमत

Redmi Watch 5 Active की भारत में कीमत 2,799 रखी गई है. यह मैट सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. Redmi Watch 5 Active की पहली सेल 3 सितंबर से Amazon, Flipkart, और Xiaomi के आधिकारिक  वेबसाइट पर शुरू होगी. 

इसे भी पढ़ें: भारत में बैन होगा Telegram!CEO पावेल ड्यूरोव की गिरफ्तारी के बाद भारत सरकार करा रही जांच

tech news gadget news Redmi Watch 5 Active best smartwatch smartwatch hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment