Advertisment

फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ Reliance Jio ने पेश किए नए प्लान, मिलेंगे कई फायदे

Reliance Jio ने फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ पेश किए हैं कई नए प्लान. इन प्लान के साथ आपको JioTV, JioCinema, JioCloud जैसे Jio ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है. प्लान के बारे ज्यादा जानने के लिए आप पढ़ सकते हैं इस न्यूज को.

author-image
Garima Singh
New Update
Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, 600 रुपये से कम में अनलिमिटेड प्लान, जानिए सबकुछ

Reliance Jio

Reliance Jio ने नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं, जो कई बेनिफिट प्रोवाइट करते हैं, जिनमें फ्री Netflix मेंबरशिप और अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस शामिल है. ये नए प्लान्स 1,299 और 1,799 की कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, और दोनों की वैलिडिटी 84 दिनों की है. चलिए दिए जा रहे इन प्लान पर एक नजर डालते हैं. 

Advertisment

Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान

1,299 रुपये वाला Jio प्रीपेड प्लान: इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है. वहीं भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है. इस प्लान से आप हर दिन 100 SMS कर सकते हैं. इस प्लान में आपको फ्री में Netflix मेंबरशिप मिलता (ओनली मोबाइल प्लान) है. वहीं JioTV, JioCinema, JioCloud जैसे Jio ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाता है.

1,799 Jio प्रीपेड प्लान: इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों के लिए है. इसमें आपको हर दिन 2.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान के साथ आप भारत में किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. इसमें आपको हर दिन 100 SMS भी मिलता है.

Advertisment

ज्यादा बेनिफिट: इस प्लान में आपको फ्री में Netflix मेंबरशिप ( ओनली मोबाइल प्लान) मिल जाता है. JioTV, JioCinema, JioCloud जैसे Jio ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है.

ये प्लान्स उन यूजर्स के लिए डिजाइन किए गए हैं जो बहुत ज्यादा डेटा का यूज करते हैं और Netflix जैसी मनोरंजन सर्विस की तलाश में रहते हैं. Netflix सदस्यता का समावेश इन प्लान्स को विशेष रूप से स्ट्रीमिंग प्रेमियों के लिए आकर्षक बनाता है.

Netflix प्लान

Advertisment

यह ध्यान देने वाली बात है कि दोनों प्लान्स में यूजर्स को अलग-अलग (फ्री) Netflix प्लान की पेशकश की जाती है.  जिसमें 1,299 Jio प्रीपेड प्लान के साथ Netflix Mobile Pack की फ्री मेंबरशिप मिलती है. वहीं 1,799 Jio प्रीपेड प्लान में Netflix Basic Plan की फ्री मेंबरशिप शामिल है.

इसका मतलब है कि 1,299 रुपये वाले प्लान के तहत आप केवल मोबाइल पर Netflix का आनंद ले सकते हैं, जबकि 1,799 वाले प्लान के साथ आपको Netflix का बेसिक प्लान मिलता है, जो आपको अलग-अलग डिवाइसेज पर कंटेंट स्ट्रीम करने की सुविधा देता है.

Netflix Mobile प्लान डिटेल

Advertisment

नेटफ्लिक्स के मोबाइल प्लान की कीमत 149 रुपये हर महिने है. यह एडवरटाइजिंग फ्री फिल्में, टीवी शो और मोबाइल गेम के साथ वेनिफिट प्रोवाइट करता है. हालांकि, चूंकि यह एक बजट प्लान है, इसलिए आप एक समय में केवल एक फोन या टैबलेट पर ही कंटेंट देख पाएंगे. 

Latest Reliance Jio Offer Best Reliance Jio Recharge Plans tech news gadget news aritel vs reliance jio new plan of Reliance Jio hindi tech news netflix Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment