Advertisment

बैंक डिस्काउंट के साथ iQOO Z9s 5G स्मार्टफोन की सेल आज से शुरू, जानें ऑफर डिटेल

iQOO ने भारत में आपना iQOO Z9s 5G लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को आप दो वेरिएंट में खरीद सकते हैं. Amazon इस पर ऑफर पेश कर रहा है.

author-image
Garima Singh
New Update
 iQOO Z9s 5G

iQOO Z9s 5G

iQOO ने भारत में अपनी iQOO Z9s 5G सीरीज लॉन्च कर दी है, जिसमें दो स्मार्टफोन iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro शामिल हैं. इस सीरीज के साथ ही कंपनी ने iQOO TWS 1e ईयरबड्स भी लॉन्च किए हैं. iQOO Z9s की पहली सेल आज से शुरू हो रही है. यह नई सीरीज और ईयरबड्स कुछ नए फीचर्स और प्रौद्योगिकी के साथ आए हैं, जो यूजर्स को बेहतर प्रदर्शन पेश कर सकते हैं.

Advertisment

iQOO Z9s 5G डिटेल

iQOO Z9s की पहली सेल: iQOO Z9s की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon पर शुरू होगी. इस सेल के दौरान आप छूट भी पा सकते हैं. ICICI और HDFC बैंक कार्ड पर फ्लैट 2,000 तक की छूट दी जा रही है. वहीं आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर आप 2,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस फोन पर आपको 6 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट EMI उपलब्ध भी पेश किया जा रहा है.

अगर आप हाल ही में लॉन्च हुए iQOO Z9s को खरीदना चाहते हैं, तो आप Amazon पर "स्पिन एंड विन" कॉम्पिटिशन में भी भाग ले सकते हैं. इससे आपको Amazon Pay बैलेंस के रूप में 50,000 तक जीतने का मौका मिलता है. यह लेटेस्ट iQOO Z9s खरीदते समय संभावित रूप से कुछ अतिरिक्त बचत या पुरस्कार जोड़ने का एक मजेदार तरीका है!

Advertisment

iQOO Z9s की कीमत: इस फोन को आप 8GB+128GB वेरिएंट में 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 8GB+256GB वेरिएंट भी मिलता है, जिसे आप 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं, 12GB+256GB वेरिएंट वाले स्मार्टफोन को आप 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये कीमतें iQOO Z9s को अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाती हैं, और अलग-अलग स्टोरेज और RAM कॉन्फिगरेशन ऑप्शन के साथ आती हैं जो अलग-अलग जरूरतों को पूरा करती हैं.

iQOO Z9s स्पेसिफिकेशन : iQOO Z9s एक काफी मजबूत डिवाइस है. यहां इसके स्पेसिफिकेशन बताए गए हैं. डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.67-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आ रहा है, 2392 x 1080 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट है. इसमें Funtouch OS 14, जो Android 14 पर बेस्ड है. 

Advertisment

इस फोन में आपको 2 साल के एंड्रॉइड अपडेट्स और 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते हैं. यह 3000 mm² VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम के साथ आता है. यह फोन शानदार प्रदर्शन और गेमिंग के लिए तैयार है, खासकर हाई रिफ्रेश रेट और मजबूत कूलिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ.

प्रोसेसर: इसमें ऑक्टा-कोर कॉन्फिगरेशन (2.5GHz पर 4 कोर और 2.0GHz पर 4 कोर) और 4nm TSMC प्रोसेस तकनीक वाला मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट. कैमरे की बात करें तो इसका रियर कैमरा f/1.79 अपर्चर वाला 50MP IMX882 सेंसर के साथ आता है. वहीं सेकेंडरी कैमरा 2MP बोकेह लेंस के साथ आता है और फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP दिया गया है.

AI: बेहतर फोटोग्राफी के लिए AI फोटो एन्हांसर और AI इरेज शामिल हैं. इसमें 44W वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी दी गई है.

Advertisment

एक पावरफुल चिपसेट, हाई-रिजॉल्यूशन कैमरे और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी का यह संयोजन iQOO Z9s को एक बेहतरीन डिवाइस बनाता है, खासकर उन यूजर्स के लिए जो प्रदर्शन और फोटोग्राफी को प्राथमिकता देते हैं.

tech news gadget news iQOO Z9s 5G Smartphone News hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment