Advertisment

Samsung ने लॉन्च की Bespoke AI फीचर्स वाली वॉशिंग मशीन, बेहतर डिजाइन के साथ करें स्मार्टफोन से कंट्रोल

Samsung AI Ecobubble washing machines: Samsung कंपनी ने भारत में अपनी 10 नई AI फीचर वाली वॉशिंग मशीन को लॉन्च कर दिया है. इस वॉशिंग मशीन में आपको AI वॉश, सॉयल लेवल ट्रैकिंग, एनर्जी मोड, स्मार्ट थिंग क्लोदिंग जैसे कई अन्य फीचर्स मिल रहें है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Bespoke AI

Samsung AI washing machines

Samsung कंपनी ने भारत में अपनी 10 नई AI फीचर वाली वॉशिंग मशीन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन सभी वॉशिंग मशीन को एक नहीं बल्कि कई AI फीचर्स के साथ पेश किया है. कंपनी का कहना है कि आप इन AI वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल करके 50% तक तेजी से कपड़े धोने के काम को पूरा कर सकते है. इसमें आपको 12KG की क्षमता मिल रही है. कंपनी ने इस वॉशिंग मशीन को बड़े लोड्स को हैंडल करने के लिए तैयार किया है. इस वॉशिंग मशीन में आपको AI वॉश, सॉयल लेवल ट्रैकिंग, एनर्जी मोड, स्मार्ट थिंग क्लोदिंग जैसे कई अन्य फीचर्स दिये जा रहें है. हम यहां आपको इस वॉशिंग मशीन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Samsung AI washing machines की कीमत

कंपनी ने इस वॉशिंग मशीन की शुरूआती कीमत 67,990 रुपये तय की है. इसके साथ कंपनी ने इस मशीन के टॉप मॉडल को 71,990 रुपये कीमत में पेश किया है. इस वॉशिंग मशीन को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न और फ्लिपकार्ट के साथ सैमसंग कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है. Samsung Bespoke AI वॉशिंग मशीन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन Inox, नेवी और ब्लैक में पेश किया है. इसके साथ कंपनी मशीन की खरीद पर कई तरह के डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. इस मशीन की खरीद पर आप 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते है. साथ ही ICICI बैंक के जरिए EMI ट्रांजैक्शन पर 10,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते है. 

यह भी पढ़ें: Moto G45 5G स्मार्टफोन की पहली सेल Flipkart पर शुरू, 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदें फोन

Advertisment

Samsung Bespoke AI वॉशिंग मशीन के फीचर्स 

Samsung Bespoke AI वॉशिंग मशीन को कंपनी ने दो डिजाइन प्रीमियम और कॉम्पैक्ट में पेश किया है. इस मशीन में आप 60cm x 85cm x 60cm डायमेंशन के ग्लास दरवाजे मिल रहें है. इस मशीन में आपको इकोबबल टेक्नोलॉजी मिल रही है. इस टेक्नोलॉजी के कारण यह मशीन टर्जेंट को बुलबुले में बदल देती है. इसके साथ यह मशीन कपड़े की पहचान भी कर लेती है. कंपनी का कहना है की उनकी यह मशीन कपड़ों के भार के आधार पर वॉश साइकल को ऑप्टिमाइज़ करके बिजली की बचत भी कर सकती है. यह केवल 39 मिनट में कपड़ा पूरा साफ कर सकती है. इसमें सफाई के लिए भाप का भी उपयोग किया जाता है. इसके साथ आपको इस वॉशिंग मशीन में स्मार्ट Wi-Fi कनेक्टिविटी मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 14 5G सीरीज का स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए डिटेल्स

Advertisment

ऐप से कंट्रोल करें मशीन

Samsung Bespoke AI वॉशिंग मशीन को आप सैमसंग स्मार्टथिंग्स ऐप की मदद से कंट्रोल कर सकते है. यह Android और iOS दोनों यूजर्स के लिए मिल जाता है. यह मशीन कपड़ों की गंदगी को मॉनिटर कर सकती है. जिससे कपड़े कितने गंदे हैं उस हिसाब से मशीन पानी और डिटर्जेंट को इस्तेमाल करती है. कंपनी इस मशीन के मोटर की 20 साल की वारंटी दे रही है. यह मशीन यूज़र्स के द्वारा कपड़ों की धुलाई करने वाले पैटर्न और आदतों पर नोट कर लेती है और फिर उन्हीं के आधार पर सेटिंग्स को ऑटोमैटिक ऑप्टिमाइज़ कर देती है. इस मशीन में आपको AI वॉश,   AI ड्राईिंग जैसे कई फीचर्स मिल रहें है. 

Amazon FlipKart Samsung Bespoke AI Samsung Washing Machine Washing Machines
Advertisment
Advertisment