Advertisment

Samsung Crystal 4K डायनेमिक TV भारत में 41,990 रुपये में लॉन्च, बेहतरीन साउंड क्वालिटी

Samsung Crystal 4K TV को 43-इंच और 55-इंच साइज के साथ लॉन्च किया गया है. इस सीरीज में दो अलग-अलग ऑप्शन पेश किए गए हैं. इन स्मार्ट टीवी में आपको होम एंटरटेनमेंट के लिए ऑडियो को बेहतरीन क्वालिटी में प्रोवाइट किया जाता है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Samsung Crystal 4K Dynamic TV Se

Samsung Crystal 4K Dynamic TV Se

Samsung ने अपना लेटेस्ट प्रीमियम टेलीविजन क्रिस्टल 4K डायनेमिक TV भारत में लॉन्च कर दिया है. इस नए  TV में बेहतरीन विजुअल और ऑडियो के साथ-साथ बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव मिलता है. इसेआप Amazon से खरीद सकते हैं. सैमसंग क्रस्टल 4K डायनेमिक टीवी की कीमत और  फीचर के बारे में आपको जो कुछ भी जानना चाहिए, वह यहां दिया गया है. तो चलिए जानते हैं. 

Advertisment

Samsung Crystal 4K TV के फीचर्स:

बता दें कि सैमसंग ने भारत में एक नया टीवी पेश किया है. इसमें 4K अपस्केलिंग, एयर स्लिम डिजाइन, डायनामिक क्रिस्टल कलर, मल्टी वॉयस असिस्टेंट, क्यू-सिम्फनी और पावरफुल क्रिस्टल प्रोसेसर 4K के साथ नए एडवांस फीचर्स के साथ आते हैं.  कंपनी के मुताबिक यह विजुअल और ऑडियो को बेहतरीन क्वालिटी के साथ पेश करेगा.

कनेक्टिविटी

Advertisment

नई TV सीरीज बेहतर कनेक्टिविटी और हैंड्स-फ्री अनुभव के लिए बिल्ट-इन मल्टी वॉयस असिस्टेंट फीचर के जरिए बिक्सबी और अमेजन एलेक्सा के साथ आती है. क्रिस्टल 4K डायनेमिक टीवी सैमसंग नॉक्स सिक्योरिटी से लैस किया गया है जो डेटा सुरक्षा और प्राइवेसी को बनाए रखता है.

4K अपस्केलिंग फीचर जैसी नई सुविधाएं, नॉन-4K कंटेंट के लिए भी पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बना सकती हैं. डायनेमिक क्रिस्टल कलर तकनीक अलग-अलग शेड्स के साथ बेहतरीन कलर प्रोवाइट करती है. HDR और कंट्रास्ट एन्हांसर फीचर बेहतर ब्राइटनेस और डिटेल के साथ आते हैं.

बैटरी और डिजाइन

Advertisment

इसमें इको-फ्रेंडली सोलरसेल रिमोट भी दिया गया है, जो डिस्पोजेबल बैटरी की जरूरत को कम करता है और इसमें स्लीक एयर स्लिम डिजाइन है. सैमसंग इंडिया के विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के सीनियर डायरेक्टर विप्लेश डांग ने बताया कि, "नई क्रिस्टल 4K टीवी सीरीज में आधुनिक घरों के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है, जो एक बेहतरीन ऑडियो-विजुअल अनुभव प्रदान करती है. इसकी 4K अपस्केलिंग और इमर्सिव साउंड फीचर के साथ, यह स्मार्ट और कनेक्टेड लिविंग को बढ़ाता है."

Samsung Crystal 4K TV  की भारत में कीमत और साइज

कीमत की बात करें तो यह क्रिस्टल 4K डायनेमिक टीवी, जो 43-इंच और 55-इंच साइज में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इन टीवी को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ एक्सक्लूसिव तौर पर आप Amazon.in पर भी खरीद सकते हैं. क्रिस्टल 4K डायनेमिक टीवी की कीमत 41,990 रुपये है.

Advertisment

इसे पढ़ें: नए इंटेल कोर अल्ट्रा (सीरीज 2) के साथ Samsung Galaxy Book5 360 Copilot+ लैपटॉप लॉन्च

इसे पढ़ें: 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन 8 हजार रुपये में लॉन्च

Amazon tech news gadget news 4K Smart TV Samsung TV hindi news Smart TV Samsung Crystal 4K TV samsung hindi tech news Best Smart TV Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment