Advertisment

Samsung का बजट स्मार्टफोन Galaxy A06 हुआ लॉन्च, बेहद कम कीमत में मिल रहा 50MP कैमरा

Samsung Galaxy A06:Samsung कंपनी ने मार्केट में अपना एक और नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन 10,700 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश हुआ है. इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी मिल रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy A06

Samsung Galaxy A06 Smartphone

Samsung Galaxy A06: Samsung कंपनी लगातार अपने बजट स्मार्टफोन्स की रेंज बढ़ा रही है. इसी क्रम में कंपनी ने आज अपना एक और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Samsung Galaxy A06 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन में कम कीमत के साथ कई शानदार फीचर दिए है. पिछले कुछ दिनों से यह फोन खूब चर्चा में था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Galaxy A05 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है. फिलहाल यह फोन वियतनाम के मार्केट में उतारा गया है. इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर ऑफर कर रही है. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Samsung Galaxy A06 की कीमत

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन को कंपनी ने दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है. जिसमें आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को करीब 10,700 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है. इस फोन की बिक्री 22 अगस्त से शुरू हो रही है. इस फोन कि खरीद पर कंपनी अपने ग्राहको को ऑफर भी दे रही है. इस ऑफर के अनुसार यदि कोई भी ग्राहक 22 से 30 अगस्त के बीच यह फोन ऑर्डर करता है तो उसको 25 वाट का चार्जर फ्री दिया जाएगा. यह फोन अभी वियतनाम में बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Rakshabandhan Gifts: रक्षाबंधन पर बहन को दें 10 हजार रुपये से कम के इन स्मार्टफोन्स का गिफ्ट, यहां देखें फीचर्स

Advertisment

Samsung Galaxy A06 के फीचर्स

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन को कंपनी ने 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज का ऑप्शन में पेश किया है. इस फोन को कंपनी mediatek helio g85 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ ड्युअल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ एक सेकेंडरी सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कमाल के फीचर्स

smartphone New Smartphone samsung galaxy Samsung Galaxy A06
Advertisment
Advertisment