Advertisment

Samsung Galaxy A06 एंट्री लेवल मार्केट में जल्द होगा लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ मिलेगा धांसू फीचर

Samsung Galaxy A06: Samsung जल्द भारत के एंट्री लेव मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy A06 नाम के पेश कर सकती है. कंपनी इस फोन के माध्यम से यूरोपीय बाजार पर एक बार अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने का प्रयास कर रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy A06

Samsung Galaxy A06

Samsung जल्द भारत के एंट्री लेव मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy A06 नाम के पेश कर सकती है. हाल ही में कंपनी के इस फोन को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. कंपनी इस फोन के माध्यम से यूरोपीय बाजार पर एक बार अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने का प्रयास कर रही है. दरअसल कंपनी की हिस्सेदारी धीरे-धीरे भारत सहित यूरोपीय मार्केट में कम हो रही है. जिसकी वजह से कंपनी जल्द ही कई और सस्ते फोन भी लॉन्च कर सकती है. Samsung के पास अब भारतीय बाजार में अब महज 12.9 प्रतिशत की हिस्सेदारी रह गई है. इस समय भारत के बजार में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों ने भारी सेंधमारी कर दी है. 

Advertisment

Samsung Galaxy A06 की कीमत

Samsung कंपनी अब अपनी गिरती हिस्सेदारी को बचाने के लिए भारत में कई एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. जिसमें से एक स्मार्टफोन को हाल में ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. कंपनी के इस फोन के कई फीचर मीडिया लीक में सामने आ चुके है. भारतीय टिप्स्टर सुधांशू ने सैमसंग के इस एंट्री लेवल फोन की डिटेल्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की है. उनके अनुसार कंपनी पहले इस फोन को यूरोपीय बाजार में लॉन्च करेंगी, इसके बाद यह फोन भारत समेत अन्य मार्केट में पेश किया जाएंगा. Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन को कंपनी 15,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़ें: HMD Skyline धांसू फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, शानदार कैमरे के साथ मिलेगा Nokia Lumia जैसा डिजाइन

Advertisment

Samsung Galaxy A06 के फीचर्स

Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन में कंपनी 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 Inch का LCD डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले HD+ रेजलूशन सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी इस फोन में MediaTek का एंट्री लेवल ऑक्टाकोर प्रोसेसर Helio G85 दे सकती है. यह स्मार्टफोन 4GB RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से एक्सपेंड कर सकते है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. कैमरा की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है. जिसमें आपको  50MP के मेन ऑटोफोकस लेंस के साथ 2MP का डेप्थ कैमरा मिल सकता है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth के साथ USB Type C चार्जिंग फीचर दे रही है.

यह भी पढ़ें: Google Pixel 9 सीरीज की प्री-बुकिंग हुई शुरू, बैंक डिस्काउंट के साथ मुफ्त मिल रहा Pixel Buds Pro 2

Advertisment

 

smartphone New Smartphone samsung galaxy
Advertisment
Advertisment