Advertisment

Samsung Galaxy M05 5G भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 8 हजार से भी कम फीचर में है दम

Samsung Galaxy M05 launched in India: Samsung ने भारत में अपना एक और 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को Samsung Galaxy M05 5G नाम से पेश किया है. फोन में आपको 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy M05

Samsung Galaxy M05

Samsung Galaxy M05 launched in India: दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना एक और 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M05 5G नाम से मार्केट में पेश हुआ है. कंपनी का यह फोन बजट सेगमेंट मार्केट में लॉन्च हुआ है. फोन में कंपनी ने 64GB स्टोरेज के साथ 5000mAh की बैटरी दी है. कंपनी ने इस फोन को भी M-सीरीज में पेश किया है. यह एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जिसमें लोगों को कई अच्छे फीचर्स भी मिल रहे हैं. कंपनी का दावा है कि कैमरा परफॉर्मेंस के मामले में यह फोन इस सेगमेंट के दूसरे फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Advertisment

Samsung Galaxy M05 5G की कीमत

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत एक कलर Mint Green में लॉन्च किया है. इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत कंपनी ने 7,999 रुपये तय की है. इस फोन को आप कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट के साथ ई-कॉमर्स साइट Amazon से भी खरीद सकते हैं. इसके साथ आप फोन को ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते है. 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ 3डी कर्व्ड वाला Vivo T3 Ultra 5G, 50MP सेल्फी कैमरा के साथ पाएं दमदार बैटरी

Samsung Galaxy M05 5G के फीचर्स 

स्मार्टफोन में आपको 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का HD+  LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 चिपसेट प्रोसेसर से लैस है. कंपनी ने फोन को 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है. इसके साथ कंपनी फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट दे रही है. जिससे आप इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित One UI Core 6.0 के सपोर्ट पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल है. वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आपको 8MP का फ्रंट मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दे रही है. 

यह भी पढ़ें: दमदार परफॉमेंस और कम बजट में मिल रहें ये टॉप तीन स्मार्टफोन्स, बिना देर किए Amazon से अभी करें ऑर्डर

samsung Samsung Smartphone Samsung Galaxy M05
Advertisment
Advertisment