Advertisment

Samsung Galaxy M55s स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा शानदार कैमरा

Samsung कंपनी जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत के बाजार में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy M55s नाम से पेश किया जाएंगा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट कर दिया है.

author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
Samsung Galaxy M55s

Samsung Galaxy M55s smartphone

Samsung कंपनी के स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज. कंपनी जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत के बाजार में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy M55s नाम से मार्केट में पेश होगा. मीडिया रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स लीक हो चुके है. साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट कर दिया है. इसके साथ यह फोन हाल में बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी देखा गया है. कंपनी ने इस फोन को SM-M558B/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया है. 

Advertisment

Samsung Galaxy M55s के फीचर्स 

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 Inch का Fuul HD+ Supar AMOLED डिस्प्ले दे रही है. यह डिस्प्ले 1000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है. कंपनी इस फोन में 8 GB रैम के साथ 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑफर कर रही है. यह स्मार्टफोन Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Samsung One UI 6.1 पर काम करेगा. 

यह भी पढ़ें:  Lava Yuva Star 4G स्मार्टफोन लॉन्च, 6499 रुपये में पाएं कमाल के फीचर्स

Advertisment

Samsung Galaxy M55s का कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 50MP के OIS मेन कैमरा के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी 50MP का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है. सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है.

smartphone samsung samsung galaxy
Advertisment
Advertisment