Advertisment

आधे से भी कम कीमत में खरीदें Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन, amazon पर मिल रहा 66% का डिस्काउंट

Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट. ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon पर 66% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 25,499 रुपये में खरीदें यह स्मार्टफोन. एक्सचेंज ऑफर के साथ सभी बैंक ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर इस फोन की कीमत महज 2,249 रुपये रह जाती है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy S21 FE 5G

Samsung Galaxy S21 FE

Samsung Galaxy S21 FE 5G: अगर आप प्रीमियम फीचर वाले सैमसंग के स्मार्टफोन को आधी कीमत में खरीदनें की सोच रहें है. तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है. यहां Samsung कंपनी की Galaxy S सीरीज के प्रीमियम स्मार्टफोन को आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते है. इस समय आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Samsung Galaxy S21 FE 5G पर  तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिसकाउंट के बाद आप इस फोन को लॉन्च प्राइस से आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते है. अमेजन आपको Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर 66% का धमाकेदार डिस्काउंट दे रही है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है..

Advertisment

Samsung Galaxy S21 FE 5G की कीमत और ऑफर 

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन को कंपनी ने Amazon पर 74,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. कंपनी का यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया था. अब amazon पर आप इस स्मार्टफोन को 66% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह फोन 25,499 रुपये कीमत में मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस फोन की खरीद पर 23,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. अगर आपको एक्सचेंज ऑफर के साथ सभी बैंक ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आप इस फोन को महज 2,249 रुपये कीमत में खरीद सकते है. लेकिन एक्सचेंज ऑफर की वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है. इसके साथ कंपनी इस फोन को नो कास्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध करा रही है. 

यह भी पढ़ें: Amazon Sale: Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर पाएं धमाकेदार डील, सिर्फ 25 हजार में खरीदें यह फोन

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स 

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4-Inch का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिल रहा है. स्मार्टफोन में आपको कंपनी Snapdragon 888 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. यह स्मार्टफोन Android 13.0 OS के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन में आपको 8GB तक रैम और 256GB तक का स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 12MP के मेन कैमरे के साथ एक 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर और 8MP का टेलिफोटो सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियों चैट के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दे रही है. कंपनी ने इसमें IP68 रेटिंग दिया है.

यह भी पढ़ें: Realme 13 5G सीरीज में दो स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कम कीमत में पाएं कमाल के फीचर्स

इस कीमत में फोन खरीदनें के लिए यहां क्लिक करें...

Amazon Samsung Galaxy S21 FE 5G samsung galaxy s21 fe 5g price
Advertisment
Advertisment