Advertisment

Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत में हुई भारी कटौती, 20 हजार रुपये सस्ता हुआ फोन

Samsung Galaxy S24 Ultra Best offer discount: आईफोन 16 लॉन्च के साथ ही सैमसंग ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत में भारी कटौती कर दी है. प्राइस ड्राप के बाद आप इस फोन को 20 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
Samsung Galaxy S24 Ultra

Samsung Galaxy S24 Ultra

Samsung Galaxy S24 Ultra Best offer discount: क्या आप Samsung कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Ultra को कम कीमत में खरीदने की सोच रहें है? तो यह आपके लिए बेहद खास मौका है. क्योंकि Samsung कंपनी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के साथ आप इस स्मार्टफोन की खरीद पर पूरे 20 हजार रुपये की बचत कर सकते है. आप कंपनी के इस ऑफर का लाभ 12 सितंबर तक उठा सकते है. इस फोन में आपको कई AI फीचर्स के साथ 200MP का कैमरा मिल रहा है. फोन में कंपनी ने स्पीच टू टेक्स्ट ट्रांसक्राइबर जैसे तमाम फीचर्स दिए है. आइए यहां जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में.

Advertisment

Samsung Galaxy S24 Ultra पर ऑफर्स

Samsung के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर आप 20 हजार रुपये तक डिस्काउंट में खरीद सकते है. बता दें कि कंपनी ने फोन की ओरिजिनल कीमत 1,29,999 रुपये तय की है. अब डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को 1,09,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको कंपनी 8 हजार रुपये का इंस्टैंट कैशबैक और 12 हजार रुपये का एडिशनल अपग्रेड बोनस दे रही है. इसके साथ ग्राहक बैंक ऑफर में 12,000 रुपये का कैशबैक हासिल कर सकते है. इसके साथ आप इस फोन की खरीद पर 24 माह की नो-कॉस्ट ईएमआई सुविधा का लाभ उठा सकते है.

यह भी पढ़ें: iPhone 16 Series पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, यहां से 25000 रुपये कम कीमत में खरीदें फोन

Samsung Galaxy S24 Ultra के फीचर्स

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.8 इंच का Dynamic LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2600 nit तक पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला आर्मर प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड One UI पर काम करता है. इस फोन में आपको 12GB RAM के साथ 1TB तक का ROM ऑप्शन मिल रहा है. फोन चार कलर ऑप्शन टाइटेनिमय ग्रे, टाइटेनिमय वायलेट, टाइटेनिमय ब्लैक और टाइटेनियम येलो में उपलाब्ध है. फोन में आपको क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है. जिसमें आपको 200MP ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन कैमरा सेंसर के साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता और 50MP और 10MP का टेलीफोटो लेंस कैमरा सेटअप मिल रहा है. फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 45W वायर और 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी दे रही है. 

यह भी पढ़ें; कोडिंग या फिर बेसिक वर्क के लिए Best Laptops Under 50000 रेंज के ये लैपटॉप हैं कारगर, सस्ते दाम में करें ऑर्डर

best samsung phone samsung discount offers Samsung Galaxy S24 Ultra
Advertisment
Advertisment