Amazon Sale: AI फीचर वाला Samsung Galaxy S24 अब सबसे कम कीमत पर, मौका जानें न दें

Sale: सैमसंग गैलेक्सी S24 पर मिलने वाला यह ऑफर उन लोगों के लिए और भी बेहतर डील है जो कम कीमत पर प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Samsung Galaxy S24 sale

Samsung Galaxy S24 sale

Amazon Great Freedom Festival sale : सैमसंग ने Independence Day के मौके पर गैलेक्सी एस24 फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर खास ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के दौरान आप गैलेक्सी एस24 को अमेजन से 55,979 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं. 

Advertisment

Samsung Galaxy S24  के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह AI टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिससे यूजर एक्सपीरियंस और भी मजेदार हो जाता है. इसमें पावरफुल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो हाई-क्वालिटी फोटो और वीडियो शूट करने की क्षमता के साथ आता है.

इसमें फास्ट और एफिशियंट प्रोसेसर दिया गया है, जिससे परफॉर्मेंस बेहतर होती है और मल्टीटास्किंग का अनुभव स्मूद होने के साथ बैटरी लाइफ लंबी चलेगी.

इस लिंक पर क्लिक करें और सेल के ऑफर्स के बारे में जानें. 

Samsung Galaxy S24 डील

सैमसंग गैलेक्सी S24 के 8GB,128GB वैरिएंट Independence Day ऑफर के तहत 55,979 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होना एक अच्छा ऑफर है. बता दें कि इस फोन की कीमत वैसे तो 74,999 रुपये है. इस फोन को आप 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं. 

Samsung Galaxy S24 बैंक ऑफर

इस डील के साथ अन्य ऑफर्स भी पेश किए जा रहे हैं, जैसे कि बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर्स के साथ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी शामिल है. यह ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है, इसलिए अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. Amazon Great Freedom sale के दौरान 1,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

इसे पढ़ें: Offers on Smartphones: अमेजन पर स्मार्टफोन पर भारी छूट, कहीं निकल ना जाए मौका

ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑफर

Advertisment

यह ऑफर उन लोगों के लिए खास है जो ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदारी करना चाहते हैं, तो यह मॉडल वहां भी उपलब्ध होगा. दोनों ही ऑप्शन आपके लिए खुले हैं, और आप अपनी सुविधा के अनुसार खरीदारी कर सकते हैं.

Samsung Galaxy S24 के स्पेसिफिकेश 

सैमसंग गैलेक्सी S24 एक प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जो न केवल मजबूत बिल्ड क्वालिटी बल्कि पॉलिश्ड सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस के साथ भी आता है. One UI का यूजर्स अनुभव काफी बेहतरीन है.

इसके अलावा, गैलेक्सी S24 में नया AI फीचर शामिल हैं, जैसे कि दो-तरफा रियल-टाइम वॉयस और टेक्स्ट ट्रांसलेशन, इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, और Google के साथ सर्किल-टू-सर्च, ये सभी फीचर फोन के यूज करने के अनुभव को और भी बेहतर बनाती हैं. 

इसे पढ़ें: Amazon Great Freedom Sale: 10 हजार से कम में मिल रहा है ये धांसू फोन, कमाल के हैं फीचर्स

कुल मिलाकर, सैमसंग गैलेक्सी S24 एक हाई लेवल एक्सपीरियंस प्रोवाइट करता है, जो न केवल इसकी हार्डवेयर क्षमताओं में बल्कि इसके सॉफ्टवेयर फीचर्स में एकदम अलग है.

Samsung Galaxy S24 डिस्प्ले

सैमसंग गैलेक्सी S24 का 6.1 इंच का क्वाड एचडी एमोलेड 2X डिस्प्ले एक बेहद आकर्षक और इमर्सिव विजुअल प्रोवाइट करता है. इस डिस्प्ले की हाई रिजॉल्यूशन और vibrant कलर प्रोडक्शन इसे गेमिंग और मीडिया देखने के लिए आदर्श बनाती है.

एमोलेड 2X तकनीक के कारण, आपको डीप ब्लैक्स, शानदार कॉन्ट्रास्ट, और पॉपिंग कलर्स मिलते हैं. इसके अलावा, क्वाड एचडी रिजॉल्यूशन से डिटेल्स बेहद शार्प और क्लियर दिखते हैं, चाहे आप वीडियो स्ट्रीम कर रहे हों, गेम खेल रहे हों या सोशल मीडिया ब्राउज कर रहे हों.

Amazon sale 2024 amazon sale best deals Samsung Galaxy S24 tech news Smartphone Sale amazon sale - all products Flipkart Smartphone Sale hindi news Amazon Sale
Advertisment
Advertisment