Advertisment

Samsung Galaxy S25 सीरीज के डिजाइन और फीचर्स का हुआ खुलासा, कई डिटेल्स हुई लीक

Samsung Galaxy S25 Series: Apple iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के बाद सैमसंग Galaxy S25 सीरीज के साथ बड़ा धमाका करने जा रही है. इसमें कंपनी Samsung Galaxy S25 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy S25 Series

Samsung Galaxy S25 Series

Samsung Galaxy S25 Series: Samsung कंपनी जल्द अपनी अपकमिंग सीरीज Galaxy S25 को बाजार में पेश कर सकती है. अब इस फोन की कई जानकारियां लीक रिपोर्ट से सामने आ रहीं है. हाल में सैमसंग के इस अपकमिंग सीरीज को कुछ जगहों पर स्पॉट किया गया है. लीक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है. इससे पहले भी कंपनी ने अपने Galaxy S24 सीरीज में 3 स्मार्टफोन्स पेश किए थे. Galaxy S24 सीरीज को कंपनी ने इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. अब कंपनी के Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर भी लीक्स सामने आने लगे हैं.अब Apple iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के बाद सैमसंग Galaxy S25 सीरीज के साथ बड़ा धमाका करने जा रही है.

Advertisment

Galaxy S25 Series में क्या होगा खास?

लेटेस्ट लीक्स के अनुसार Galaxy S25 Series को कंपनी कई खास फीचर्स के साथ लैस कर सकती है. यह फोन हाई सेंसर और लेंस तकनीक की सुविधा से लैस होगा. इस सीरीज में आपको फ्लैट एज डिजाइन के साथ वर्टिकल शेप में कैमरा लेंस मिल सकता है. फोन का डिस्प्ले पंच होल डिजाइन के साथ आएगा जिसमें आपको सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. कई रिपोर्ट का कहना है कि गैलेक्सी एस 25 सीरीज में ग्राहकों को गैलेक्सी एस 24 की तुलना में थोड़ा कॉम्पैक्ट और स्लीक डिजाइन मिल सकता है. लीक्स की मानें तो इसमें आपको 6.1 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है. यह स्मार्टफोन सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है. 

यह भी पढ़ें: शानदार लुक और जानदार स्टाइल के लिए ये है Fastrack Watches For Men, कीमत भी एकदम आपके बजट में

Samsung Galaxy S25 सीरीज का फीचर

Samsung Galaxy S25 5G स्मार्टफोन में आपको Exynos 2500 चिपसेट प्रोसेसर मिल सकता है. वहीं इस सीरीज के टॉप वेरिएंट Galaxy S25 Ultra में कंपनी Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट प्रोसेसर दे सकती है. वहीं इस स्मार्टफोन में एक शानदार कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. कंपनी Samsung Galaxy S25 5G सीरीज को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है. फिलहाल अभी तक कंपनी ने इसके लॉन्चिंग और कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है. कंपनी इस सीरीज को करीब 1.10 लाख रुपये की रेंज में मार्केट में उतार सकती है. सीरीज में आपको 12GB तक की रैम और 1TB तक स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 5000mAh बैटरी दे सकती है.सीरीज के दो स्मार्टफोन Galaxy S25 और Galaxy S25 plus में प्राइमरी कैमरा 50MP सेंसर हो सकते है. वहीं यूजर्स को इसके अल्ट्रा मॉडल में 200MP का कैमरा मिलेगा. कंपनी इस सीरीज को करीब 1.10 लाख रुपये की रेंज में मार्केट में उतार सकती है. हलांकि अभी तक कंपनी ने इसके लॉन्चिंग और कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें: Motorola, Infinix और Honor अगले हफ्ते लॉन्च करेंगे 3 नए स्मार्टफोन्स, कम कीमत में मिलेगा धमाकेदार फीचर्स

Samsung Galaxy S25 samsung Samsung Galaxy S25 Ultra Samsung Galaxy S25 Series Samsung Smartphone
Advertisment
Advertisment