Advertisment

Samsung Galaxy S25 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, कई सेफ्टी फीचर्स के मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Samsung Galaxy S25 Series: Samsung कंपनी जल्द अपने S सीरीज का विस्तार करने जा रही है. इसमें कंपनी Samsung Galaxy S25 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. सैमसंग के इस अपकमिंग सीरीज को हाल ही में कुछ जगहों पर स्पॉट किया गया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy S25 Series

Samsung Galaxy S25 Series

Samsung कंपनी जल्द अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली S सीरीज का विस्तार करने जा रही है. इसमें कंपनी Samsung Galaxy S25 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. सैमसंग के इस अपकमिंग सीरीज को हाल ही में कुछ जगहों पर स्पॉट किया गया है.  Samsung Galaxy S25 सीरीज में कंपनी तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है. बता दें कि सैमसंग कंपनी ने इस साल की शुरुआत में ही अपनी फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S24 को लॉन्च किया था. अब कंपनी के Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर भी लीक्स सामने आने लगे हैं. 

Advertisment

कई AI फीचर्स मिलेंगे

Samsung Galaxy S25 Series को Gizmochina सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है. IMEI डाटाबेस के अनुसार कंपनी इस सीरीज में अपने तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इसमें Galaxy S25, Galaxy S25+ और Galaxy S25 Ultra शामिल हैं. IMEI डाटाबेस पर इन स्मार्टफोन के मॉडल नंबर को भी स्पॉट किया गया है. इसके साथ इस स्मार्टफोन को सैमसंग OTA सर्वर पर भी देखा गया है. कुछ लीक्स रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि कंपनी ने Galaxy S25 सीरीज में आने वाला पहला One UI 7 के टेस्ट के लिए Samsung OTA के सर्वर पर अपलोडकर दिया है. इस फोन में कंपनी कई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के फीचर्स ऑफर कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: Realme Pad 3 टैबलेट भारत में जल्द होगा लॉन्च, 8MP कैमरा के साथ मिल रहा बेहद धांसू फीचर

Advertisment

Samsung Galaxy S25 सीरीज में प्रोसेसर

Samsung Galaxy S25 5G स्मार्टफोन में आपको Exynos 2500 चिपसेट प्रोसेसर मिल सकता है. वहीं इस सीरीज के टॉप वेरिएंट Galaxy S25 Ultra में कंपनी Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट प्रोसेसर दे सकती है. वहीं इस स्मार्टफोन में एक शानदार कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. कंपनी Samsung Galaxy S25 5G सीरीज को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है. फिलहाल अभी तक कंपनी ने इसके लॉन्चिंग और कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है. कंपनी इस सीरीज को करीब 1.10 लाख रुपये की रेंज में मार्केट में उतार सकती है. 

यह भी पढ़ें: Realme 13 5G Series 29 अगस्त को होगी लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बेहतरीन कैमरा

Samsung Galaxy S24 Samsung Galaxy S25 Ultra Samsung Galaxy S25 Samsung Galaxy S24 Ultra
Advertisment
Advertisment