Samsung Galaxy S25 Ultra होने जा रहा है लॉन्च, सामने आए कई फीचर्स

Samsung Galaxy S24 Ultra के बाद अब Samsung Galaxy S25 Ultra को भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. इस लॉन्च को जनवरी 2025 में किया जा सकता है.

author-image
Garima Singh
New Update
Galaxy S25 Ultra

Galaxy S25 Ultra

Samsung Galaxy S24 Ultra के बाद अब Galaxy S25 Ultra सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है. जी हां Samsung अगले साल जनवरी में Galaxy S25 Ultra के साथ Galaxy S25 और Galaxy S25+ को भी लॉन्च करने वाला है. लॉन्च में अभी कुछ महीने बाकी हैं, लेकिन अफवाहों ने इसके बारे में कुछ जानकारी दी है. हाल ही में, टिपस्टर ने Galaxy S25 Ultra का एक प्रारंभिक मॉकअप पोस्ट किया है, जिसमें एक बड़े डिजाइन बदलाव को दिखाया गया है. उम्मीद की जा रही है कि इसमें गोल कोने और फ्लैट साइड्स होंगे.

Advertisment

Galaxy S25 Ultra में अलग डिजाइन

टिपस्टर Ice Universe ने Galaxy S25 Ultra का एक शुरूआती मॉकअप शेयर किया है. रेंडर्स में देखा जा सकता है कि इस फ्लैगशिप फोन में मौजूदा जनरेशन की तुलना में गोल कोने दिए गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि गोल कोने फोन की एर्गोनॉमिक्स को सुधारने में मदद करेंगे. फोन में सेंट्रली लोकेटेड होल पंच कटआउट और पतले बेजल्स दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ एक S-Pen भी दिखाया गया है.

टिपस्टर ने कथित Galaxy S25 Ultra, अनाउंस न किए गए iPhone 16 Pro Max और Galaxy S24 Ultra की साइड-बाय-साइड इमेजेज पोस्ट की हैं, जिसमें आने वाले फोन के गोल डिजाइन को हाइलाइट किया गया है. हालांकि यह अंतर मामूली है, लेकिन गोल किनारे Galaxy S25 Ultra को एक बेहतर लुक देते हैं, जिसमें फ्लैट फ्रंट और बैक भी शामिल हैं.

टिपस्टर का दावा है कि Galaxy S25 Ultra अपने पूर्ववर्ती से पूरी तरह अलग होगा. कहा जा रहा है कि इसमें Galaxy S24 Ultra की तुलना में एक पतला शरीर और एक चौड़ा स्क्रीन होगा.

Samsung Galaxy S25 Ultra (रुमर्ड स्पेसिफिकेशन):  सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह 16GB रैम और UFS 4.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है. डिजाइन की बात करें तो यह पतले फ्रेम के साथ आ सकता है.

Samsung Galaxy S25 Ultra कैमरा: अपडेटेड क्वाड रियर कैमरा सेटअप, जिसमें 200-मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 50-मेगापिक्सल का सेंसर 5x ऑप्टिकल जूम के साथ होगा. अल्ट्रा-वाइड-एंगल और टेलीफोटो सेंसर्स में भी 50-मेगापिक्सल के लेंस हो सकते हैं.

Samsung Galaxy S25 Ultra बैटरी :  सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं अगर बैटरी की बात करें तो यह 5,000mAh की बैटरी 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

इसे पढ़ें: Amazon Mega Electronic Day Sale: लैपटॉप पर बंपर छूट! कर सकते हैं 80% तक की बचत!

smartphone tech news gadget news best samsung phone iPhone 16 Pro Max hindi tech news Samsung Galaxy S25 Ultra Gadget news in Hidni
Advertisment