Advertisment

5G, 4G, 3G और 2G नेटवर्क सपोर्ट और सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy S25 Ultra

Samsung Galaxy S25 Ultra को कई अलग-अलग फीचर के साथ किया जा सकता है पेश. गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ 5G, 4G, 3G और 2G नेटवर्क सपोर्ट होगा.

author-image
Garima Singh
New Update
 Galaxy S25 Ultra

Samsung Galaxy S25 Ultra

Samsung Galaxy S25 Ultra कई लीक के साथ काफी चर्चा में बना हुआ है, जो इसके डिजाइन और फीचर्स में कुछ अपडेट का सुझाव देते हैं. गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के हाल ही में रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें फोन के डिजाइन को दिखाया गया है. लेटेस्ट लीक गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के लिए एक बेहतरीन कैमरा सेटअप पेश कर सकता है. इसमें हाई सेंसर और लेंस तकनीक की सुविधा होने की उम्मीद है. हाई -रिजॉल्यूशन वाला सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस, टेलीफोटो और बढ़ी हुई जूम कैपेसिटी के लिए एक पेरिस्कोप लेंस शामिल है.

Advertisment

Samsung Galaxy S25 Ultra में सैटेलाइट कनेक्टिविटी 

Samsung Galaxy S25 Ultra में सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर पेश किया जा सकता है, खास तौर पर SM-S9380 वर्जन में, जिसे कथित तौर पर चीनी मार्केट के लिए लक्षित किया गया है. इससे पता चलता है कि सैमसंग क्षेत्र के आधार पर चुनिंदा रूप से सैटेलाइट कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है.

अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के सभी क्षेत्रीय वेरिएंट पर उपलब्ध होगी या नहीं. सैमसंग इस कार्यक्षमता को उन मार्केट में  सीमित रखने का ऑप्शन चुन सकता है जहां उसे सबसे ज्यादा मांग दिखती है.

Samsung Galaxy S25 अल्ट्रा रैम

Samsung Galaxy S25 अल्ट्रा एक पावरफुल और प्रीमियम डिवाइस बनने जा रहा है, जिसके बारे में अफवाहों में कहा गया है कि यह अलग-अलग स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा. फोन का माप 162.8 x 77.6 x 8.2 मिमी और वजन 219 ग्राम होने की उम्मीद है. यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट पर बेस्ड होगा, जो पिछली जनरेशन की तुलना में ज्यादा अपडेट होगा. स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 में बेहतर CPU और GPU है यह बेहतर पावर कैपेसिटी के लिए AI प्रोसेसिंग की सुविधा होने की उम्मीद है.

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के अपने पूर्ववर्ती, S24 अल्ट्रा की तुलना में ज्यादा रैम दिया जा सकता है.  यह अपग्रेड बेहतर मल्टीटास्किंग, स्मूथ परफॉरमेंस और ज्यादा मांग वाले एप्लिकेशन और गेम के लिए सपोर्ट प्रोवाइट करेगा.

Samsung Galaxy S25 कैमरा

S25 अल्ट्रा के सभी कैमरे अल्ट्रावाइड कैमरे को छोड़कर S24 अल्ट्रा के समान होने की अफवाह है. इससे पता चलता है कि सैमसंग अल्ट्रावाइड सेंसर में सुधार या बदलाव कर सकता है, जो हाई रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया जाएगा.

कुल मिलाकर, गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा प्रदर्शन, मेमोरी और संभावित रूप से कैमरा कैपेसिटी में कई बदलाव के साथ आएगा.

Advertisment

3C लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जाएगा. लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि इसके सभी ग्लोबल वेरिएंट को भी सपोर्ट मिलेगा या नहीं. इसमें 5G, 4G, 3G और 2G नेटवर्क सपोर्ट होगा.

smartphone latest tech news tech news gadget news samsung Samsung Galaxy S25 Ultra samsung galaxy hindi tech news Samsung Smartphone News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment