Advertisment

Samsung ला रहा Z Fold 6 Slim नाम से नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, यहां देखें डिटेल्स

Samsung Z Fold 6 Slim: Samsung कंपनी अपने यूजर के लिए एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस फोन को 25 सिंतबर तक होम मार्केट में लॉन्च कर सकती है. इसकी कीमत करीब 2100 डॉलर यानी करीब 1.75 लाख रुपये हो सकती है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Z Fold 6 Slim

Samsung Z Fold 6 Slim

Samsung Z Fold 6 Slim: साउथ कोरिया की दिग्गज़ टेक कंपनी Samsung अपने यूजर के लिए एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. हाल ही में कंपनी ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में एक फोल्डेबल फोन लॉन्च किया था. लेकिन अब कंपनी एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है. कंपनी अपने इस अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Z Fold 6 Slim नाम से पेश करने जा रही है. ये सैमसंग फोल्डेबल फोन लवर्स के लिए अच्छी खबर है. कंपनी के इस स्मार्टफोन के कई डिटेल्स मीडिया में लीक हो चुके है. हम यहां आपको इन लीक्स में सामने आये डिटेल्स की जानकारी दें रहें है. 

Advertisment

Samsung Z Fold 6 Slim की संभावित कीमत

Samsung Z Fold 6 Slim फोल्डेबल फोन को कंपनी 25 सिंतबर को अपने होम मार्केट में लॉन्च कर सकती है. यहां कंपनी इस फोन को करीब 2100 डॉलर यानी करीब 1.75 लाख रुपये की कीमत पर पेश कर सकती है. Samsung Z Fold 6 Slim के डिजाइन को स्लिम रखने के लिए कंपनी एस पेन का सपोर्ट हटा सकती है. 

यह भी पढ़ें: Best Tablets Under Rs 20000: 20,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें ये बेस्ट टैबलेट्स, पढ़ाई और गेमिंग के लिए है खास

Advertisment

Samsung Z Fold 6 Slim भारत में कब होगा लॉन्च 

Samsung Z Fold 6 Slim फोल्डेबल फोन को कंपनी भारतीय मार्केट में कब तक पेश करेंगी फिलहाल इसकी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन जिस तरह से भारत में कंपनी के स्मार्टफोन यूजर है, उनको देखते हुए लग रहा है की कंपनी जल्द इस फोल्डेबल फोन को भारत में पेश करेंगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस फोन को चीन और होम मार्केट तक ही सीमित रख सकती है.

यह भी पढ़ें: Moto g45 5G स्मार्टफोन की पहली सेल Flipkart कल से शुरू, कम कीमत में पाएं कमाल के फीचर्स

Advertisment

Samsung Z Fold 6 Slim फोन में क्या होगा खास?

दक्षिण कोरिया की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन में कई दमदार फीचर्स ऑफर कर सकती है. यह कंपनी का अब तक का सबसे स्लिम फोल्डेबल फोन होगा. इसकी मोटाई 10mm से थोड़ी ज्यादा हो सकती है. कंपनी रेगुलर मॉडल की तरह इस फोन में भी 6.5-Inch की कवर स्क्रीन और 8-Inch की इनर स्क्रीन दे सकती है.

samsung Samsung Z Fold 6 Slim Foldable Smartphone Samsung Foldable Smartphone
Advertisment
Advertisment