Advertisment

Samsung ला रहा एंट्री और मिड रेंज में दो नए Smartphones, मिलेगा तगड़ा कैमरा और धांसू प्रोसेसर

इस समय Samsung कंपनी कई नए एंट्री-लेवल और मिड-रेंज स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है. ऐसे ही कंपनी के दो आने वाले नए स्मार्टफोन्स Galaxy M55s और Galaxy A16 5G को लेकर मीडिया लीक में जानकारी मिली है. लीक रिपोर्ट में इसके फीचर्स और कीमत को लेकर कई खुलासा हुआ है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Galaxy M55s and Galaxy A16 5G

Galaxy M55s and Galaxy A16 5G

Samsung New Smartphone: Samsung कंपनी जल्द मार्केट में अपने नाए मिड-रेंज स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इन स्मार्टफोन्स को एंट्री-लेवल मार्केट में पेश कर सकती है. इसमें कंपनी दो स्मार्टफोन Galaxy M55s और Galaxy A16 5G को लॉन्च करेंगी. आज इन दोनों स्मार्टफोन्स की पहली झलक सामने आई है. वहीं, Samsung Galaxy M55s 5G के संभावित फीचर्स मीडिया में लीक हो गए है. इस लीक रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन में Samsung Galaxy M55 5G के जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है. 

Advertisment

Samsung Galaxy M55s 5G की संभावित कीमत 

स्मार्टप्रिक्स की एक रिपोर्ट में Samsung Galaxy M55s 5G के डिज़ाइन रेंडर शेयर किए गए हैं. इसके अनुसार फोन के रियर पैनल पर डुअल-टोन, ग्लॉसी फिनिश देखने को मिल सकता है. फोन के पीछे ऊपर बाईं तरफ आपको तीन कैमरा सेटअप मिल सकता है. लीक हुए रेंडर के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M55s 5G का पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर हैंडसेट के दाईं तरफ हो सकता है. साथ ही फोन का सिम ट्रे इसके बाएं किनारे पर होने की उम्मीद है. लीक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार यह फोन सितंबर के आखिर या अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत 27,000 से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Best Camera Smartphones: 15000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Poco, Redmi लिस्ट में शामिल

Samsung Galaxy M55s 5G के संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy M55s 5G में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच का सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC प्रोसेसर से लैस कर सकती है. फोन में आपको 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: iPhone 16 Series पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, यहां से 25000 रुपये कम कीमत में खरीदें फोन

Samsung Galaxy A16 5G के फीचर्स 

Samsung Galaxy A16 5G स्मार्टफोन में आपको चमकदार फिनिश के साथ ट्रिपल कैमरा रिंग देखने को मिल सकता है. और फोन के सामने स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच मिल सकता है. अभी इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है. लेकिन लीक रिपोर्ट में जारी स्पेसिफिकेशन में इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है. फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 5MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ 13MP का सेल्फी सेंसर होने की बात सामने आई है. यह फोन दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Realme Pad 2 Lite भारत में हुआ लॉन्च, 8300mAh बैटरी के साथ मिल रहा बड़ा डिस्प्ले; जानें कीमत

samsung Samsung Galaxy M55s 5G Samsung Smartphone Samsung Galaxy A16 5G
Advertisment
Advertisment