Advertisment

Flipkart Sale में इन तीन SmartTV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, यहां देखें पूरी लिस्ट

Best SmartTV Deals: हम 15 अगस्त को अपने देश का 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहें है. इससे पहले हमें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart पर भारी डिस्काउंट में स्मार्ट टीवी मिल रही हैं. इस डील में आप कई ब्रांड के स्मार्ट टीवी को बेहद कम कीमत में खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Flipkart Sale

Flipkart Sale

Flipkart Sale: 15 अगस्त आने से पहले देश में ई-कॉमर्स साइट पर बेहतरीन ऑफर्स के साथ सेल का आयोजन किया जा रहा है. यह सेल Amazon और Flipkart दोनों जगह लाइव है. Flipkart सेल में आपको स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस के साथ स्मार्ट टेलीविजन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने अपनी इस सेल को Flipkart Flagship Sale नाम से पेश किया है. इसका आयोजन 15 अगस्त तक होने वाला है. उससे पहले आप इस सेल में बड़े ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट पा सकते है. सेल में आप कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम को 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते है. हम यहां आपको Flipkart सेल में स्मार्ट टीवी पर मिलने वाली सबसे अच्छी डील के बारे में बताने जा रही है. 

Advertisment

Flipkart स्मार्ट टीवी डील्स

SAMSUNG Smart tv

SAMSUNG New D Series Brighter Crystal Vivid (2024 Edition) 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV: फ्लिपकार्ट सेल में आपको सैमसंग के इस स्मार्ट टीवी पर 34% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस स्मार्ट टीवी की खरीद के लिए Flipkart Axis Bank कार्ड इस्तेमाल करने पर 5% का एक्स्ट्रा कैशबैक दें रही है. इसके साथ आप अगर आप टीवी की खरीद क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड और EMI से करते है तो इसमें आपको 500 रुपये का एडिशनल बेनिफिट मिल जाता है. इसके बाद भी आपको इस सेल में कई बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं. डिस्काउंट के बाद आपको यह टीवी 29,490 रुपये कीमत में मिल रही है. अन्य ऑफर्स का लाभ मिलने के बाद आप इसकी कीमत को और कम कर सकते है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Amazon और Flipkart ने शुरू की नई सेल, भारी डिस्काउंट में खरीदें स्मार्टफोन्स और Smart TV

TCL Smart tv

TCL V6B 107.95 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2024 Edition with with 24W Dolby Audio and Metallic Bezel-Less: फ्लिपकार्ट सेल में आप इस स्मार्ट टीवी को 54% का डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. टीवी को कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर 52,990 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन 23,990 रुपये कीमत में मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस टीवी पर कई बैंक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. अगर आप इस स्मार्ट टीवी के खरीद के लिए Flipkart Axis Bank कार्ड का उपयोग करते है, तो आपको इस पर 5% का एक्स्ट्रा कैशबैक मिल जाता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Amazon sale का आज आखिरी दिन, 40% तक की छूट के साथ खरीदें लैपटॉप और टैबलेट

Mi Smart tv

Mi X Series 138 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV with 4K Dolby Vision: फ्लिपकार्ट सेल में आपको इस स्मार्ट टीवी की खरीद पर 32% का डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर 54,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया था. अब डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्ट टीवी 36,999 रुपये कीमत में मिल रही है. इसके साथ आप फ्लिपकार्ट पर इस टीवी की खरीद में कई बैंक ऑफर भी मिल रहें है. स्मार्ट टीवी के खरीद के लिए Flipkart Axis Bank कार्ड का उपयोग करने पर आपको 5% का एक्स्ट्रा कैशबैक मिल रहा है. 

Advertisment

कम कीमत में mi Smart tv खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

कम कीमत में TCL Smart tv खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

कम कीमत में SAMSUNG Smart tv खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

Xiaomi Smart tv TCL Smart TV Flipkart sale Samsung Smart TV
Advertisment
Advertisment