Advertisment

Samsung और OnePlus के फोल्डेबल फोन पर करें 30,000 रुपये की बचत, यहां मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Smartphone Discount: सैमसंग और वनप्लस के फोल्डेबल फोन पर आपको 30,000 रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है. दोनों कंपनियों की आधिकारिक वेबसाइट से आप इन दोनों फोन्स को कम कीमत में खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Samsung Galaxy Z Fold 5G and OnePlus Open

Samsung Galaxy Z Fold 5G and OnePlus Open

Foldable Smartphone Discount: अगर आपको भी फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का शौक है. लेकिन उसके लिए आपके पास बजट की थोड़ी कमी है. तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. अब आप भी Samsung और OnePlus कंपनी के फोल्डेबल फोन को कम कीमत में खरीद सकते है. दोनों कंपनियों ने अपने-अपने फोन्स पर भारी डिस्काउंट के साथ तगड़ा ऑफर दे रही है. यह डिस्काउंट ऑफर आपको कंपनियों के आधिकारिक वेबसाइट पर मिल रहा है. यहां से आप सैमसंग और वनप्लस के फोल्डेबल फोन को कम कीमत में खरीद सकते है. इस डिस्काउंट प्राइस में आप Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open को खरीद सकते है.

Advertisment

Samsung Galaxy Z Fold 5 की कीमत

Samsung कंपनी की वेबसाइट से आप इस फोन को डिस्काउंट प्राइस में खरीद सकते है. यहां पर कंपनी ने इस फोन की कीमत 1,64,999 रुपये रखी है. इसके साथ अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 15 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा कंपनी फोन की खरीद पर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. इन दोनों ऑफर के बाद आप इस फोन को 30,000 रुपये बचत के साथ खरीद सकते है. 

Samsung Galaxy Z Fold 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Fold 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 7.6-Inch का डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ फोन में 6.2-Inch का कवर डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. यह फोन 12GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह स्मार्टफोन Android 12 OS के सपोर्ट पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे रही है.  जिसमें आपको 50MP के मेन कैमरे के साथ 12MP का एक अल्ट्रा वाइड एंगल लंस और 10MP का डेफ्त कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी इस फोन में 10MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 4400mAh की तगड़ी बैटरी दे रही है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन सिंगल चार्ज में करीब 25 घंटों का बैकअप दे सकता है.

यह भी पढ़ें: आ रही Amazon की सबसे बड़ी Great Indian Festival Sale, 70% तक डिस्काउंट में खरीदें प्रोडक्ट्स

OnePlus Open की कीमत

OnePlus के इस फोल्डेबल फोन की कीमत कंपनी ने अपने वेबसाइट पर 1,39,999 रुपये रखी है. इस कीमत में आपको यह फोन 16GB RAM और 512GB स्टोरेज ऑप्शन में मिल रहा है. कंपनी के इस फोन को आप वेबसाइट पर कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खरीदने पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते है. इसके साथ फोन की खरीद पर जियो के पोस्टपेड यूज़र को 699 रुपये वाले प्लान के जरिए 15,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है. इसके साथ आपको इस फोन की खरीद पर भी 8 हजार रुपये तक एक्सचेंज बोनस ऑफर मिल रहा है. इन सभी ऑफर के बाद आपको इस फोन पर कुल मिलाकर 43 हजार रुपये तक का फयदा ले सकते है. 

OnePlus Open के फीचर्स

OnePlus Open फोल्डेबल स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 7.82 इंच का Fluid LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. साथ में कंपनी इसमें 6.31 इंच का कवर डिस्प्ले दे रही है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी फोन में 48MP का मेन कैमरा दे रही है. साथ ही फोन के बैक पैनल में आपको 64MP का टेलीफोटो लेंस और 48MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मिल रहा है. इसके साथ फोन के इनर डिस्प्ले में आपको 20MP और आउटर डिस्प्ले में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कंपनी इस फोन को Qulacomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह फोन Android 13.0 पर बेस्ड OS पर काम करता है. पावर के लिए कंपनी फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी मिल रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: कोडिंग या फिर बेसिक वर्क के लिए Best Laptops Under 50000 रेंज के ये लैपटॉप हैं कारगर, सस्ते दाम में करें ऑर्डर

foldable phones samsung OnePlus Open Samsung Galaxy Z Fold 5G
Advertisment
Advertisment