Advertisment

Tech News in Hindi: Amazon डील्स, Apple फोल्डेबल, टेलीफोटो कैमरा और iPhone 16 Pro की कीमत के साथ जानें क्या है लेटेस्ट लॉन्च

Tech News : अब आप टेक्नोलॉजी से जुड़ी सभी खबरें यहां पढ़ सकते हैं. खबरों से जुड़ी जानकारी पाने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

Latest Tech News

Amazon deals: पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा बेहतरीन ऑफर, जल्दी करें

Advertisment

Amazon Portable Bluetooth Speaker किसी भी म्यूजिक प्रेमी के लिए बेहद सुविधाजनक होते हैं. ये कॉम्पैक्ट स्पीकर आपके स्मार्टफोन या टैबलेट से वायरलेस तरिके से ब्लूटूथ के जरिए से कनेक्ट होते हैं. जिससे आप अपनी पसंदीदा गाने कहीं भी सुन सकते हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि ये इतने छोटे होते हैं कि इन्हें एक बैग या यहां तक कि जेब में भी फिट किया जा सकता है. तो चलिए जानते हैं यहां अमेजन (Amazon) पर पोर्टेबल स्पीकर्स के सबसे अच्छे डील्स हैं.

Apple फोल्डेबल इस दिन होने जा रहा लॉन्च, जबकि iPhone 16 सितंबर में होगा पेश

Apple आखिरकार आने वाले सालों में अपना खुद का फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है. अपकमिंग Apple फोल्डेबल डिवाइस के बारे में कई अफवाहों और लीक सामने आ रहे हैं. हालिया रिपोर्ट  से पता चलता है कि कंपनी फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल iPhone पर काम कर रही है. वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Apple 18.8-इंच के इंटरनल डिस्प्ले वाले iPad,MacBook हाइब्रिड पर भी विचार कर रहा है.

Telephoto Camera smartphone: बेहतरीन Android फोन, जिन्हें आप खरीद सकते हैं

Telephoto Camera in Android Phone : अब फोन के कैमरे की क्वालिटी हमारी जरूरतों में सबसे ऊपर है, क्योंकि स्मार्टफोन अब हमारे कैमरे बन गए हैं, जो रोजमर्रा के पलों से लेकर विशेष अवसरों तक सब कुछ कैप्चर करते हैं. आजकल के बेहतरीन कैमरा फोन में मल्टी-कैम सिस्टम होते हैं. अल्ट्रावाइड लेंस अब सभी स्मार्टफोन में आने लगे हैं, जिससे सब कुछ आसानी से कैप्चर किया जा सकता है. हालांकि, एक और लेंस है जो अक्सर हाई कीमत वाले मॉडलों के लिए आरक्षित होता है, जो टेलीफोटो लेंस है. चलिए जानते है यह लेंस किस -किस फोन में आता है.

iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max की कीमत हो सकती है और भी ज्यादा

iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max अगले महीने लॉन्च हो रहे हैं. इनमें एक पावरफुल प्रोसेसर, नए कैमरा लेंस और कई अन्य फीचर्स शामिल किए जाएंगे. इस बार Apple ने अपने स्मार्टफोन में कई जरूरी सुधार किए हैं. जिसमें नए iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में A17 बायोनिक चिपसेट होगा, जो इन्हें और भी फास्ट और पावरफुल बनाएगा.

How to upgrade mobile network : स्मार्टफोन डेटा नेटवर्क को 4G से 5G में कैसे अपग्रेड करें, जानें यहां

Mobile data networks from 4G to 5G : पिछले कुछ सोलों से स्मार्टफोन नेटवर्क में 5G अपग्रेड हो रहे हैं. जो 4G के मुकाबले फास्ट स्पीड, कम लेटेंसी और बेहतर कनेक्टिविटी का वादा करता है. मोबाइल डेटा यूज करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाला 5G तकनीक को समझना आपके लिए ज्यादा जरूरी है. यहां 4G और 5G नेटवर्क के बीच के क्या अंतर है उसे यहाम समझाया गया है:

Amazon smartphone latest tech news Tech Hindi News tech news news Latest Hindi news Sale Amazon App
Advertisment
Advertisment