Advertisment

Tecno Phantom V Flip 2 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

Tecno Phantom V Flip 2 5G स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में आपको 64-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप पेस किया जाएगा. कीमत की बात करें तो यह 55 हजार रुपये से शुरू होती है.

author-image
Garima Singh
New Update
Tecno Phantom V Flip 2 5G

Tecno Phantom V Flip 2 5G

Tecno Phantom V Flip 2 5G बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है, हालांकि ट्रांस्सियन ग्रुप की सहायक कंपनी ने अभी तक सटीक लॉन्च डेट का  खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन, इसके लॉन्च से पहले, एक टिप्स्टर ने इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी लीक की है.

Advertisment

 Tecno Phantom V Flip 2 5G कीमत और कैमरा

Tecno Phantom V Flip 2 5G पिछले साल के Phantom V Flip का उत्तराधिकारी होगा, जिसे मार्केट में सबसे सस्ते फोल्डेबल स्मार्टफोनों में से एक माना जाता है. यह नया क्लैमशेल फोल्डेबल डिवाइस MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट पर बेस्ड होने की अफवाह है और इसमें 64-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा होगा. पावरफुल हार्डवेयर और फोल्डेबल डिजाइन इसे प्रतिस्पर्धी फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में एक आकर्षक ऑप्शन बनाता है.

टिप्स्टर Paras Guglani ने X पर Tecno Phantom V Flip 2 5G की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है. टिप्स्टर के मुताबिक, यह अपकमिंग फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में 55,000 से 60,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा. वहीं अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो यह ग्रे और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

Advertisment

बता दें कि Tecno Phantom V Flip 5G की कीमत 54,999 थी, जो 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आती है. यह मॉडल ब्लैक और मिस्टिक डॉन शेड्स में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Tecno Phantom V Flip 2 5G स्पेसिफिकेशन

Tecno Phantom V Flip 2 के बारे में लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें 6.9 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,640 पिक्सल है. इसमें 1.32 इंच का कवर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 466x466 पिक्सल है. इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट है जो पिछले मॉडल के मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 SoC से काफी अपग्रेड है. इसके एंड्रॉयड 14 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है.

Advertisment

इन स्पेसिफिकेशन से पता चलता है कि डिस्प्ले की क्वालिटी और प्रदर्शन में पिछले मॉडल की तुलना में कुछ जरूरी सुधार किए गए हैं. जिससे Tecno Phantom V Flip 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में एक आकर्षक  ऑप्शन बन जाएगा.

Tecno Phantom V Flip 2 5G में 64-मेगापिक्सल और 13-मेगापिक्सल का आउटवर्ड-फेसिंग कैमरा सेटअप बनाए रखने की संभावना है, और 32-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी पेश किया जा सकता है. अपकमिंग क्लैमशेल फोल्डेबल में पिछले साल के मॉडल की तरह 4,000mAh की बैटरी हो सकती है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर शामिल किया जा सकता है.

ये स्पेसिफिकेसन Tecno Phantom V Flip 2 को एक मजबूत और फीचर-पैक फोल्डेबल स्मार्टफोन बनाती हैं, जो कैमरा, बैटरी लाइफ , और सेफ्टी फीचर के साथ पेश किया जा सकता है.

smartphone Tecno tech news gadget news Tecno Mobile hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment