Advertisment

7,000mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा Tecno Pova 6 Neo 5G

Tecno Pova 6 Neo 5G को भारत में 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में 7,000mAh की बैटरी है. जो इसे अब तक के सभी स्मार्टफोन से अलग बनाती है.

author-image
Garima Singh
New Update
 Tecno Pova 6 Neo 5G

Tecno Pova 6 Neo 5G

Tecno ने आधिकारिक तौर पर भारत में Tecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च डेट कि अनाउंसमेंट कर दी है. स्मार्टफोन अगले हफ्ते लॉन्च होने वाला है और कंपनी ने लॉन्च से पहले डिवाइस के बारे में कुछ अहम जानकारियां शेयर की हैं.

Advertisment

Tecno Pova 6 Neo 5G को भारत में 11 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. यह अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च के बाद Amazon के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. टेक्नो पोवा 6 नियो 5जी में 108MP AI मेन कैमरे होगा.

Tecno Pova 6 Neo 5G स्पेसिफिकेशन:

टेक्नो पोवा 6 नियो 4जी वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन की जानकारी से हमें यह अंदाजा लगाने में मदद मिल सकती है कि अपकमिंग टेक्नो पोवा 6 नियो 5जी में क्या-क्या फीचर्स हो सकते हैं. 

टेक्नो पोवा 6 नियो 5जी को एक बजट-फ्रेंडली 5जी स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जो कि बड़ी डिस्प्ले, अच्छी बैटरी लाइफ, और कैमरा परफॉर्मेंस के साथ आएगा. 

Tecno Pova 6 Neo के बारे में नई जानकारी के अनुसार, यह स्मार्टफोन कुछ प्रभावशाली स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाला है, जो इसे बजट सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाता है। यहाँ इसके मुख्य फीचर्स की जानकारी दी गई है:

Tecno Pova 6 Neo के फीचर्स:

डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.78-इंच FHD+ डॉट-इन डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, जो स्मूद स्क्रॉलिंग गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाएगा.

MediaTek Helio G99 Ultimate SoC: एक पावरफुल मिड-रेंज चिपसेट जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए सपोर्ट पेश करता है. यह वही प्रोसेसर है जो Infinix Note 40 Pro में भी यूज किया गया जाता है.

इस फोन में आपको 7,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आती है, खासकर लगातार यूज और गेमिंग के दौरान.

Advertisment

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 14 पर चलता है, जो लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन और सिक्योरिटी अपडेट्स के साथ आता है. Tecno Pova 6 Neo के ये स्पेसिफिकेशन इसे उन यूजर्स के लिए एक मजबूत ऑप्शन बनाते हैं जो बड़ी डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ, और अच्छे परफॉर्मेंस के साथ बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं. इसके लॉन्च के समय कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में सही जानकारी मिल सकती है.

smartphone latest tech news Tecno tech news gadget news Tecno Mobile Tecno Pova 6 Neo 5G hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment