Advertisment

108 कैमरा, कई AI फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ TECNO POVA 6 Neo, कीमत 15 हजार से भी कम

TECNO POVA 6 Neo Launch In India: TECNO कंपनी ने भारत में अपना नया सस्ता स्मार्टफोन TECNO POVA 6 Neo लॉन्च कर दिया है. कंपनी का दावा है कि कम कीमत के इस फोन में आपको ढेरों फीचर्स मिलने वाले है. स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
TECNO POVA 6 Neo

TECNO POVA 6 Neo

TECNO POVA 6 Neo Launch In India: TECNO कंपनी ने भारत में आज अपना नया मिड-रेंज वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को TECNO POVA 6 Neo नाम से बजार में उतारा है. कंपनी का दावा है कि इस प्राइस रेंज में आपको इतने फीचर्स के साथ कोई फोन नही मिलने वाला है. TECNO POVA 6 Neo स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में ढेरों फीचर्स मिल रहें है. यह स्मार्टफोन कई AI फीचर्स से लैस है. कंपनी का यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में आने वाला पहला 5G स्मार्टफोन होगा, जो 108MP के AI कैमरे के साथ आ रहा है. हम यहां आपको इस फोन की कीमत और फीचर्स की डिटेल्स देने वाले है. 

Advertisment

TECNO POVA 6 Neo की कीमत

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन सिल्वर, ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च की है. ग्लोबल मार्केट में यह फोन पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. भारत में कंपनी ने इस फोन के 6GB रैम और  256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी है. वहीं इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये तय की गई है. कंपनी ने इस फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है. फोन के पहली सेल में कंपनी 1 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है.  

यह भी पढ़ें: iPhone 16 Series Launch: भारत में इतने लोग कर रहें है iPhone का इस्तेमाल, आंकड़े जान चौंक जाएंगे आ

Advertisment

TECNO POVA 6 Neo के फीचर्स

TECNO POVA 6 Neo स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच का FHD+ डॉट डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को mediatek helio g99 ultimate चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह फोन एंड्रॉयड 14 के सपोर्ट पर काम करता है. कंपनी ने इस फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको एआई सपोर्ट के साथ 108MP का मेन कैमरा मिल रहा है. वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. फोन में पावर के लिए आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है. कंपनी इन फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको डुअल GPS, WiFi, NFC, डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्पीकर दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Amazon Offers में खरीदें 6 हजार रुपये से कम में मिलने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन

Amazon Tecno Pova 6 Neo 5G Tecno Mobile Tecno Smartphone
Advertisment
Advertisment