Advertisment

भारत में 11 सितंबर को लॉन्च होगा TECNO POVA 6 Neo, AI फीचर्स के साथ पाएं 108MP कैमरा

TECNO POVA 6 Neo: TECNO कंपनी 11 सितंबर को भारत में अपना नया स्मार्टफोन TECNO POVA 6 Neo लॉन्च करने जा रही है. फोन में 108MP मेन रियर कैमरा के साथ कई AI फीचर्स मिलने वाले है. यह फोन amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

author-image
Santosh Mishra
New Update
TECNO POVA 6 Neo

TECNO POVA 6 Neo

TECNO POVA 6 Neo: TECNO कंपनी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. फोन को कंपनी TECNO POVA 6 Neo नाम से पेश करने जा रही है. कब कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है. इसके अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. भारत यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन को कंपनी कई AI फीचर्स से लैस कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में आने वाला पहला 5G स्मार्टफोन होगा, जो 108MP के AI कैमरे के साथ आएगा. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

TECNO POVA 6 Neo की कीमत 

स्मार्टफोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन सिल्वर, ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है. यह ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. हालांकि, कंपनी का कहना है कि इसके भारतीय वेरिएंट में स्पेसिफिकेशन अलग हो सकते है. नाइजीरियाई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 255,360 NGN यानी करीब 13,500 रुपये रखी है. अभी कंपनी ने इसके भारत वाले वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें: Amazon सेल में Samsung और OnePlus के फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में यहां खरीदें फोन

TECNO POVA 6 Neo के स्पेसिफिकेशन

TECNO POVA 6 Neo स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच का FHD+ डॉट डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को mediatek helio g99 ultimate चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह फोन एंड्रॉयड 14 के सपोर्ट पर काम करता है. ग्लोबल मार्केट में कंपनी ने फोन को दो वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है. 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर हो रही Google Pixel 7 Pro पर ऑफर्स की बरसात, 40 हजार रुपये बचात के साथ खरीदें फोन

TECNO POVA 6 Neo का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में माइक्रोसाइट पर किए जा रहें दवे के अनुसार 108MP का AI कैमरा दे सकती है. फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है. कंपनी फोन में ढेर सारे AI फीचर्स दे सकती है. पावार के लिए कंपनी इस फोन में 7000mAh की बैटरी दे सकती है. सिक्योरिटी के लिए कंपनी फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है. वहीं इस फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो कंपनी आपको डुअल 4G VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, एनएफसी, डोल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्पीकर दे सकती है. 

Amazon TECNO POVA Tecno Tecno Mobile Tecno Pova 6 Neo 5G Tecno Smartphone
Advertisment