Advertisment

7299 रु में आया Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन; 8GB रैम, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा डुअल स्पीकर

Tecno Spark Go 1: Tecno कंपनी ने बजट स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचाने के लिए अपना एक और नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go 1 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कम कीमत में 8GB तक की रैम के साथ Unisoc T615 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Tecno Spark Go 1

Tecno Spark Go 1 smartphone

Advertisment

Tecno कंपनी ने बजट स्मार्टफोन मार्केट में कुछ दिनों पहले अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Tecno Spark Go 1 नाम से बाजार में पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB तक की रैम के साथ Unisoc T615 SoC प्रोसेसर मिल रहा है. लॉन्च के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी. आब टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन की कीमत और सेल डेट का खुलासा कर दिया है. टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार कंपनी ने स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 7,299 रुपये रखी है. कंपनी ने काम कीमत में यह कमल का फोन मार्केट में लॉन्च किया है. हम यहां आपको इसके कीमत और फीचर्स की जानकारी देने जा रहें है.

Advertisment

Tecno Spark Go 1 की कीमत और सेल 

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्सन ग्लिटरी व्हाइट और स्टार्टराइल ब्लैक में लॉन्च किया है. कंपनी ने फोन के बेस वैरिएंट की कीमत 7,299 रुपये तय की है. फोन की पहली सेल 3 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. इस स्मार्टफोन को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते है. 

Advertisment

Tecno Spark Go 1 के फीचर्स 

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67-Inch का HD+ डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 720x1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी इस फोन में Unisoc T615 SoC प्रोसेसर ऑफर कर रही है. यह फोन में 8GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के आ रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 गो एडिशन पर काम करता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Bachat Days सेल शुरू, इन लैपटॉप पर मिल रही छूट

Tecno Spark Go 1 का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दें रही है. जिसमें आपको 13MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दें रही है. कंपनी फोन में DTS साउंड के साथ डुअल स्पीकर दें रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दें रही है. इसमें आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Spam कॉल और मैसेज पर लगाम लगाने को TRAI तैयार, वॉइस और SMS ओनली रिचार्ज पर Airtel, Jio और Vi ने दिया सुझाव

Amazon smartphone Tecno Mobile Tecno Spark Go 1
Advertisment
Advertisment