Advertisment

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Tecno कंपनी जल्द ग्लोबल मार्केट और भारत में अपना नया स्टाइलिश स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Tecno Spark Go 1 नाम से मार्केट में पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन एंट्री लेवल मार्केट में लॉन्च हो सकत है. कंपनी इस स्मार्टफोन को लगभग 8,400 रुपये कीमत में लॉन्च कर सकती है

author-image
Santosh Mishra
New Update
Tecno Spark Go 1

Tecno Spark Go 1

Tecno Spark Go 1: Tecno कंपनी जल्द ग्लोबल मार्केट और भारत में अपना नया स्टाइलिश स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Tecno Spark Go 1 नाम से मार्केट में पेश कर सकती है. कंपनी का यह स्मार्टफोन इससे पहले लॉन्च हुए Tecno Spark Go का अपग्रेड वर्जन हो सकता है. अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां मीडिया रिपोर्ट से सामने आ चुकी है. एक रिपोर्ट में फोन की संभावित कीमत के बारे में भी बताया गया है. हम यहां आपको इस फोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Tecno Spark Go 1 की संभावित कीमत

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन को कंपनी एंट्री लेवल मार्केट में लॉन्च कर सकती है. पैशनेटगीकज की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को लगभग 8,400 रुपये कीमत में लॉन्च कर सकती है. इस फोन में आपको दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में देखा गया है. यह स्मार्टफोन कंपनी की स्पार्क गो सीरीज का लेटेस्ट फोन हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: Moto G45 5G बजट स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा 50MP कैमरा

Advertisment

Tecno Spark Go 1 के संभावित फीचर्स 

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन में आपको 720x1600 पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ 6.67 Inch का punch hole डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को UNISOC T615 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकता है. इस फोन के टॉप वेरिएंट को कंपनी 64GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है. कैमरे की बात करे तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है. जिसमें आपको 13MP का मेन कैमरा मिल सकता है. वहीं, इस फोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है. धूल और पानी से सुरक्षित रहने के लिए फोन में IP54 रेटिंग दी गई है. सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है. फोन 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा.

Tecno Smartphone Tecno Tecno Mobile Tecno Spark Go 1
Advertisment
Advertisment