Advertisment

Smartphones with Dual Selfie Camera: धांसू सेल्फी के लिए ये है शानदार स्मार्टफोन्स, दो फ्रंट कैमरे के साथ मिलेगा कई खास फीचर्स

Smartphones with Dual Selfie Camera: अगर आप किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहें है जिसमें आपको बेस्ट सेल्फी कैमरा मिल सके तो यह खबर आपको जरूर देखनी चाहिए. हम इस खबर में हम आपको तीन ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है. जिसमें आपको शानदार रियर कैमरा के साथ तगड़ा सेल्फी कैमरा मिलने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Smartphones

Vivo V23 Pro, xiaomi 14 civi, Honor 200 Pro

Smartphones with Dual Selfie Camera:आजकल लोगों को फोटो वीडियो क्लिक करने का एक अलग ही शौक है. लोग सोशल मीडिया पोस्ट के लिए एक अच्छी सेल्फी चाहते है. इसके लिए लोग एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश करते है जिसमें उनको बेस्ट सेल्फी कैमरा मिल सके. अब अगर आप भी ऐसे किसी स्मार्टफोन की तलाश है तो, तो आप सही जगह आ गए है. हम इस खबर में हम आपको तीन ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है. जिसमें आपको शानदार रियर कैमरा के साथ तगड़ा सेल्फी कैमरा मिलने वाला है. इस खबर में हम आपकी जरूरत को ध्यान में रखते हुए ड्यूल फ्रंट कैमरे वाले डिवाइस ले कर आए है. इस फोन्स में आपको धांसू कैमरे के साथ कई खास फीचर्स भी मिलने वाले है. तो आइए आपको इन फोन्स के बारे में बताते है....

Advertisment

Vivo V23 Pro

हमने अपने बेस्ट सेल्फी कैमरा वाले फोन में पहला नाम Vivo V23 Pro का रखा है. इस स्मार्टपोन में कंपनी आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56 Inch का बड़ा डिस्प्ले दें रही है. इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. कंपनी ने इस फोन में 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन दिया है. कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको 108MP के मेन कैमरे के साथ 8MP और 2MP के दो कैमरे मिल रहें है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप दे रहा है. जिसमें आपको 50MP कैमरे के साथ एक 2MP का कैमरा मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Realme 13+ 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा धांसू प्रोसेसर

Advertisment

xiaomi 14 civi

xiaomi 14 civi हमारे इस लिस्ट का दुसरा स्मार्टफोन है जिसमें आपको दो सेल्फी कैमरे मिलने वाले है. और इसके दोनों सेल्फी कैमरे 32MP के है. इस स्मार्टफोन में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.55 Inch का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस फोन में  Snapdragon 8s Gen3 चिपसेट प्रोसेसर दें रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी दे रही है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP मेन लेंस के साथ एक 50MP का टेलिफोटो कैमरा और एक 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Vivo Y58 5G की कीमत हुई कम, सस्ते में खरीदें 50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला यह फोन

Advertisment

Honor 200 Pro

Honor 200 Pro हमारी लिस्ट का तीसरा स्मार्टफोन है. इस फोन में आपको सेल्फी के लिए 50MP के मेन कैमरा के साथ एक 3D डेप्थ सेंसर मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इसके बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दें रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 Inch का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. फोन को कंपनी ने 12GB रैम और 512GB के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है. इस को कंपनी Snapdragon 8s Gen3 चिपसेट प्रोसेसर से लैस किया है. पावर के लिए कंपनी इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5200mAh की बैटरी दे रही है. 

Vivo V23 Honor 200 Pro 5G Xiaomi Smartphone
Advertisment
Advertisment