Advertisment

Amazon sale का आज आखिरी दिन, 40% तक की छूट के साथ खरीदें लैपटॉप और टैबलेट

आज Amazon Great Freedom Festival सेल का आखिरी दिन है जो रात 12 बजे खत्म हो जाएगी. अगर आपने अभी तक शॉपिंग नहीं की है तो आज ही कर लें.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Great Freedom Festival laptop sale

Amazon Great Freedom Festival laptop sale

Amazon Great Freedom Festival सेल आज रात खत्म हो रही है, जिसमें लैपटॉप, टैबलेट और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ आखिरी मिनट की डील्स दी जा रही हैं. यहां कुछ बेहतरीन ऑफर दिए गए हैं. HP, Dell और Lenovo जैसे ब्रांड पर 40% तक की छूट पेश कि जा रही है. इनमें से कई डील्स में नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल किया गया है.

Advertisment

इस सेल में आप सैमसंग गैलेक्सी टैब और iPad पर कुछ बेहतरीन डील्स के साथ टैबलेट पर 45% तक की छूट पा सकते हैं. अगर आप इस सेल से अभी तक खरीदारी नहीं कर पाए हैं तो इन क्लोजिंग डील्स को लेने से न चूकें. (सेल आधी रात)यानी 12 बजें को खत्म हो रही है.

Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i3 लैपटॉप

यह लैपटॉप 12th जनरेशन के Intel Core i3-1215U प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 8 GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज शामिल किया गया है. यह लैपटॉप Windows 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है, जो कि लेटेस्ट फीचर्स और सेफ्टी अपडेट्स के साथ आता है.

Advertisment

इस लैपटॉप में 39.62 सेंटीमीटर (15.6 इंच) का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है. लैपटॉप की बॉडी मेटल से बनी है. यह स्टील ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध है. कीमत की बात करें तो यह 42% डिस्काउंट के साथ 30,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

HP Laptop 15s लैपटॉप

HP का यह लैपटॉप AMD Ryzen 5 5500U प्रोसेसर के साथ आता है, जो कि एक पावरफुल और एफिशिएंट चिपसेट है. इसमें 39.6 सेंटीमीटर (15.6 इंच) का फुल HD (FHD) डिस्प्ले है. इस लैपटॉप में 16GB DDR4 RAM और 512GB SSD स्टोरेज दी गई है. इसमें AMD Radeon Graphics इंटीग्रेटेड है, जो आपको बेहतरीन ग्राफिकल परफॉर्मेंस देता है, खासकर गेमिंग और वीडियो एडिटिंग के लिए.

Advertisment

लैपटॉप में 720p HD कैमरा और बैकलिट कीबोर्ड भी शामिल किया गया है, जिससे कम रोशनी में भी काम करना आसान हो जाता है. कीमत की बात करें तो यह 35% डिस्काउंट के साथ 40,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Xiaomi Pad 6 टैबलेट

यह टैबलेट Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 11 इंच (27.81 सेंटीमीटर) का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 2.8K+ है. डिस्प्ले की 144Hz रिफ्रेश रेट आपके देखने के अनुभव को बेहद स्मूथ बनाती है.

Advertisment

यह टैबलेट 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिससे आपके ऐप्स और डेटा के लिए पर्याप्त स्पेस मिलता है. Dolby Vision Atmos के साथ, यह टैबलेट एक इमर्सिव ऑडियो प्रोवाइट करता है. इसमें क्वाड स्पीकर सेटअप शामिल किया गया है. कीमत की बात करें तो यह 38% डिस्काउंट के साथ 24,999 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है.

Samsung Galaxy Tab S6 Lite टैबलेट

इस टैबलेट में 26.31 सेंटीमीटर (10.4 इंच) का डिस्प्ले दिया गया है. यह टैबलेट S-Pen बॉक्स  के साथ आता है, जो नोट्स बनाने, ड्रॉइंग, और अन्य प्रोडक्टिविटी टास्क के लिए यूज किया जा सकता है. यह टैबलेट स्लिम और लाइटवेट डिजाइन के साथ आता है. इसमें 4GB RAM और 64GB ROM शामिल है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए से बढ़ाया जा सकता है.

Advertisment

लैपटॉप और टैबलेट को कम कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

लैपटॉप और टैबलेट को कम कीमत में खरीदने के लिए यहां क्लिक करें...

Amazon sale 2024 Best Gadgets For Monsoon tech news tablet sale Laptop Sales Gadget
Advertisment
Advertisment