Advertisment

Vivo V40 Series के दो स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, 5,000mAh बैटरी के साथ पाएं ताबड़तोड़ फीचर्स

Vivo कंपनी भारत में जल्द अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज V40 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन एक साथ पेश करने जा रही है. इन स्मार्टफोन को कंपनी Vivo V40 और Vivo V40 Pro नाम से लॉन्च कर रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Vivo V40 Series Smartphone

Vivo V40 Series Smartphone

Vivo V40 Series: Vivo कंपनी भारत में जल्द अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज V40 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन एक साथ पेश करने जा रही है. इन स्मार्टफोन को कंपनी Vivo V40 और Vivo V40 Pro नाम से लॉन्च कर रही है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म को फ्लिपकार्ट और अपने ऑफिशियल साइट पर लाइव कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने Vivo V40 स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है. इसलिए हम इसके फीचर्स और कीमत का अंदाज़ा लगा सकते है. हम यहां आपको इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने जा रहें है.

Advertisment

Vivo V40 सीराज की कीमत 

Vivo V40 स्मार्टफोन सीरीज को कंपनी पहले चीन के मार्केट में लॉन्च कर चुकी है. अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस सीरीज के  Vivo V40 स्मार्टफोन को लगभग 33,000 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश कर सकती है. इसके साथ Vivo V40 Pro स्मार्टफोन को कंपनी 43,000 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है. कंपनी Vivo V40 स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन लोटस पर्पल, गेंजेस ब्लू और टाइटेनियम ग्रे में पेश कर सकती है. इसके साथ कंपनी Vivo V40 Pro स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन गैंगेज ब्लू और टाइटेनियम ग्रे में पेश किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Realme 13 Pro 5G सीराज कल होगी लॉन्च, तगड़े फीचर्स के साथ पाएं बंपर डिस्काउंट

Advertisment

Vivo V40 सीराज का संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V40 सीराज के स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 Inch का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले 4,500nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. यह स्मार्टफोन Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS के सपोर्ट पर काम करता है. वहीं इस फोन में कैमरे की बीत करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है. जिसमें आपको 50MP के OIS वाले मुख्य कैमरे के साथ 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस कैमरा दिया जा रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आपको 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है. कनेक्टिविटी की बाद करें तो इस फोन में आपको Wi-Fi 5, ब्लूटूथ 5.4, NFC और USB Type C चार्जिंग पोर्ट मिल सकता है.

5G Smartphone smartphone Vivo News Phone vivo
Advertisment
Advertisment