Advertisment

Amazon Monsoon Furniture Sale: सोफे और मैट्रेस पर 55% तक की छूट, जल्दी करें

Amazon Monsoon Furniture Sale: अमेजन की मानसून फर्नीचर सेल में, आपको डायनिंग टेबल्स, सोफे और मैट्रेस पर 55% तक की छूट दी जाएगी. यह आपके लिए एक शानदार मौका है अपने घर को नए और स्टाइलिश फर्नीचर से सजाने का.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Monsoon Furniture Sale

Amazon Monsoon Furniture Sale

Amazon Monsoon Furniture Sale: अमेजन की मानसून फर्नीचर सेल में, आपको डायनिंग टेबल्स, सोफे और मैट्रेस पर 55% तक की छूट दी जाएगी. यह आपके लिए एक शानदार मौका है अपने घर को नए और स्टाइलिश फर्नीचर से सजाने का. अलग-अलग डिजाइनों और आकारों में उपलब्ध डायनिंग टेबल्स पर भारी छूट दी जाएगी. आरामदायक और सुंदर सोफों की विस्तृत श्रृंखला पर आकर्षक ऑफर्स भी पेश किया जाएगा. वहीं हाई क्वालिटी वाले मैट्रेस पर बेहतरीन डील्स है, जिससे आपकी नींद बेहतरीन होंगी.

Advertisment

इस सेल में आपको विशेष बैंक ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शंस भी पेश किया जाएगा. यह मौका न चूकें और अपने घर को नया और आकर्षक बनाने के लिए अमेजन की मानसून फर्नीचर सेल का लाभ ले सकते हैं.

Wakefit Sofa Cum Bed 

Wakefit Sofa Cum Bed एक ऐसा फर्नीचर है जो कम जगह में फीट हो जाता है, जो छोटे अपार्टमेंट या मल्टीफंक्शनल लिविंग स्पेस के लिए एकदम सही है. यह 3-सीटर सोफा की तरह दिखता है और आसानी से आरामदायक बिस्तर में बदल जाता है. कीमत की बात करें तो यह 11,898 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

इसे पढ़ें : Amazon Great Freedom Festival Sale का टीजर हुआ लीक, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी बेस्ट डील

Home Centre Emily Fabric 3 Seater पॉलिएस्टर सोफा

होम सेंटर एमिली फैब्रिक 3 सीटर पॉलिएस्टर सोफा किसी भी लिविंग रूम के लिए बेहतरीन है. यह सोफा चौकोर भुजाओं और कुशन बैक के साथ आता है, जो तीन लोगों के बैठने के लिए एकदम सही है. अपने लकड़ी के फ्रेम के साथ, यह फ्यूटन-स्टाइल सोफा टिकाऊ है और लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया है. कीमत की बात करें तो यह 17,009 रूपये में मिल जाता है.

Advertisment

Amazon Brand सोलिमो डेरियस मेटल सोफा कम बेड

सोलिमो डेरियस मेटल सोफा कम बेड, जो अमेजन ब्रांड का ही एक हिस्सा है, आधुनिक रहने की जगहों के लिए डिजाइन किया गया एक बहुमुखी फर्नीचर पीस है. चमकदार फिनिश और 310 किलोग्राम वजन क्षमता के साथ, सोफा कम बेड कई तरह से यूज किया जा सकता है. कीमत की बात करें तो 20,129 रुपये में आपका हो सकता है.

इसे पढ़ें: Google Maps ने पेश किया AI-पावर्ड फीचर, ट्रैफिक जाम से बचने के लिए मिलेगा बेहतर रूट

Advertisment

Kurl-On Dual मैट्रेस

कर्ल-ऑन डुअल मैट्रेस, एक क्वीन-साइज मैट्रेस है, जो नरम किनारों के साथ काफी आरामदायक है. यह लचीले फोम से बना है. इस पर प्रीमियम फिनिश वाला चिकना कपड़ा लगाया गया है जो एक शानदार स्पर्श जोड़ता है. यह 5 साल की वारंटी के साथ आता है और इसकी कीमत 8,469 रुपये है.

इस सेल में आप Sleepwell Ortho मैट्रेस को भी खरीद सकते हैं , जो आपकी कमर से लेकर पूरे शरीर को आराम देता है. इसकी कीमत 14,227 रुपये है.

Advertisment

 

Amazon Amazon Sale Sale अमेजन इंडिया अमेजन Amazon news Amazon Monsoon Furniture Sale
Advertisment
Advertisment