Advertisment

Motorola, Infinix और Honor अगले हफ्ते लॉन्च करेंगे 3 नए स्मार्टफोन्स, कम कीमत में मिलेगा धमाकेदार फीचर्स

Upcoming Smartphones in India: भारतीय बाजार में अगले हफ्ते Motorola, Infinix और Honor के नए फोन लॉन्च होने जा रहें है. लॉन्च के बाद आप इन स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart, Amazon और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Upcoming Smartphones

Upcoming Smartphones

Upcoming Smartphones in India: भारत स्मार्टफोन्स निर्माता कंपनियों के लिए एक बड़ा बजार है. यहां लगभग स्मार्टफोन के 493 मिलियन यूज़र्स है. जो भारत को पूरे दुनिया में दूसरे सबसे बड़े मार्केट के तौर पर बनाता है. इस बड़े यूजर बेस के कारण दुनिया की तमाम कम्पनियां भारत के मार्केट में अपना स्मार्टफोन लॉन्च करना चहती है. यही कारण है कि भारत में हर महीने न जाने कितने स्मार्टफोन्स लॉन्च होते रहते है. सभी बड़े ब्रांड यहां अपने फोन लॉन्च करना चाहते है. इसलिए सितंबर का महीना स्मार्टफोन के लिए अभी तक काफी धमाकेदार रहा है. लेकिन यह सिलसिला यहां रुकते हुए नहीं दिख रहा है. अब सितंबर में ही अगले हफ्ते भारत में तीन नए स्मार्टफोन्स धमाकेदार एंट्री करने जा रहें है. इसमें Motorola, Infinix और Honor जैसी कंपनियां शामिल है.

Advertisment

अगर आप अपने पुराने फोन से परेशान हैं, और नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो आपको थोड़ा इंतजार और कर लेना चाहिए. अगले हफ्ते ही भारतीय बाजार में Motorola, Infinix और Honor के नए फोन लॉन्च होने जा रहें है. लॉन्च के बाद आप इन स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart, Amazon और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते है. कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट और इनके फीचर्स का खुलासा कर दिया है. हम यहां आपको इसके लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में जानकारी देंगे.

Upcoming Smartphones: Motorola Edge 50 Neo

Motorola कंपनी का यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते 16 सितंबर दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा. लॉन्च के बाद आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ Flipkart से भी खरीद सकते है. इस फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 3000nit तक पीक ब्राइटनेस और Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन को MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. इसके टॉप वेरिएंट में कंपनी 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज ऑप्शन दे रही है. फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन के रियर पैनल में 50MP के मेन कैमरा के साथ 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो लेंस कैमरा मिल रहा है. फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 68W वयर्ड चार्जर और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,310mAh की बैटरी मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 FE की लॉन्च से पहले कीमत आई सामने, S23 FE से महंगा होगा फोन

Infinix Zero 40 5G

इनफिनिक्स कंपनी का यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते 18 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च के बाद आप इस फोन को ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन में आपको 144Hz रिफ्रेस रेट सपोर्ट के साथ 6.78-Inch का FHD+ Curved AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया है. इस स्मार्टफोन में कंपनी Dimensity 8200 Ultimate चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड XOS 14 के सपोर्ट पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 108MP OIS मेन कैमरा के साथ 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 2MP का टेलिफोटो कैमरा दिया हुआ है. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल लिए कंपनी 50MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 45W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल रही है. इसके साथ कंपनी इस फोन में 15W का Wireless चार्जिंग सपोर्ट भी दे रही है. यह फोन आईपी54 रेटिंग के साथ आ रहा है. इससे पहले यह स्मार्टफोन मलेशिया के मार्केट में लॉन्च किया गया था.

Honor 200 Lite

हॉनर कंपनी का यह Upcoming Smartphone 19 सितंबर दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा. लॉन्चिंग के बाद आप इस फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकते है. इस फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Magic OS 8.0 पर काम करेगा. कंपनी इस फोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज ऑप्शन ऑफर कर सकती है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ 108MP का मेन कैमरा और 5MP का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 2MP का मैक्रो कैमरा सेटअप मिल सकता है. वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 50 का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. पावर के लिए कंपनी फोन में 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिल सकती है.

Best Oneplus Phones: 108 पिक्सल का मेन कैमरा और 100 वाट के बैटरी के साथ लंबे समय तक यूज करें ये मोबाइल फोन

upcoming smartphones upcoming smartphones in india
Advertisment
Advertisment