Vivo T3 Pro को कल भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Pro को भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में कई तरह के बदलाव किए गए हैं. इसमें आपको 50MP Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल किया गया है.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Vivo T3 Pro

Vivo T3 Pro

Vivo अपने नए स्मार्टफोन के साथ भारत में एंट्री करने जा रहा है. जी हां Vivo 27 अगस्त (यानी कल) को भारत में T3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. लीक, अफवाहों, और आधिकारिक टीजरों से पता चलता है कि Vivo T3 Pro सबसे पतले कर्व्ड फोन के रूप में पेश किया जाएगा, जो इसे स्टाइलिश और प्रीमियम लुक पेश करेगा. यह अपने पूर्ववर्ती, Vivo T2 Pro के मुकाबले कई अपग्रेड्स के साथ आएगा. कंपनी का दावा है कि Vivo T3 Pro 5G इस सेगमेंट का सबसे पतला कर्व्ड फोन होगा. चलिए इस फोन के बारे में डिटेल में जामते हैं.

Advertisment

Vivo T3 Pro 5G भारत में 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा करते हुए बताया है कि Vivo T3 Pro भारत में Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि इस फोन को अलग-अलग ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा. डिवाइस को दो रंगों में पेश किया जाएगा जिसमें  ऑरेंज और ग्रीन कलर शामिल है.

Vivo T3 Pro की कीमत

बता दें कि Vivo T3 Pro की भारत में कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसे हाल ही में लॉन्च किए गए iQOO Z9s Pro का रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है. भारत में, iQOO Z9s Pro की शुरुआती कीमत 24,999 और 29,999 रुपये है टॉप-एंड वेरिएंट के लिए. Vivo T3 Proकी कीमत भारत में कीमत लगभग 25,000 से 30,000 के बीच हो सकती है. वहीं सहीं कीमत का खुलाासा इसकी लॉन्च के समय ही सामने आ सकताी है.

Vivo T3 Pro के स्पेसिफिकेशंस 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo T3 Pro में 3D कर्व्ड AMOLED स्क्रीन पेश की जाएगी , जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,500 तक की निट्स ब्राइटनेस के साथ आएगी. इसके पूर्ववर्ती, Vivo T2 Pro में केवल 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस  दी गई है. 

इसके अलावा इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप पेश किया जाएगा. जिसमें आपको 50MP Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलेगा. जबकि T2 Pro में 64MP और 2MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया था.

फोन के रियर पर एक स्क्वायर कैमरा आइलैंड है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश शामिल है. फ्रंट पर, इसमें एक कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए टॉप सेंटर में एक पंच होल कटआउट दिया गया है.

यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 SoC पर चलेगा, जो T2 Pro के Dimensity 7200 चिपसेट से एक अपग्रेड किया गया है. वहीं अगर बैटरी की बात करें तो वह Vivo T3 Pro 5G में 5,500mAh की बड़ी बैटरी पेश करेगा. 

इस फोन का डिजाइन iQOO Z9s Pro से मिलता है. इसके डिजाइन में कर्व्ड बॉडी के साथ मेटल का फ्रेम शामिल किया गया है. इसे दो वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा, जिसमें एक वेगन लेदर रियर होगा, जिसमें टेक्सचर्ड मैट फिनिश और एक गोल्डन फ्रेम शामिल किया गया है.

Gadget News In Hindi tech news gadget news smartphone Vivo T3 Pro hindi tech news
Advertisment