Advertisment

मिड-रेंज के साथ भारत में लॉन्च होने जा रहे हैं Vivo T3 सीरीज के स्मार्टफोन

भारत में जल्द ही Vivo के स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे. इन स्मार्टफोन में T3 सीरीज के स्मार्टफोन में शामिल होंगे. इस सीरीज के फोन मिड-रेंज में लॉन्च किए जाएंगे.

author-image
Garima Singh
New Update
Vivo T3

Vivo T3

Vivo जल्द ही भारत में अपने T3 लाइनअप को लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि, इसकी सटीक रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी ने डिवाइस के फीचर्स और डिजाइन को टीजर के जरिए से पेश करना शुरू कर दिया है. Vivo T3 Pro 5G की प्रमुख विशेषताओं में से एक इसका 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो देखने में काफी बेहतरीन है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और आई प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी शामिल है. 

Advertisment

Vivo का दावा है कि यह स्क्रीन अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा ब्राइटनेस वाली होगी, जिसकी पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक होगी. यह स्पेसिफिकेशन मिड-रेंज स्मार्टफोन के हैं.

Vivo T3 Pro 5G डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

Vivo 20 अगस्त को Vivo T3 Pro 5G के डिजाइन को पेश किया जा सकता है और शुरुआती टीजर्स में ओरेंज वेगन लेदर फिनिश की झलक दिखाई गई है. परफॉर्मेंस के शौकीन 21 अगस्त का इंतजार कर सकते हैं, जब Vivo इस डिवाइस को पावर देने वाले Snapdragon प्रोसेसर के साथ पेश करेगा.

Advertisment

फोटोग्राफी और बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन खरीदारों के लिए बेहतरीन हो सकता है. Vivo ने 23 अगस्त को T3 Pro 5G के कैमरा सिस्टम और 26 अगस्त को इसकी बैटरी स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा कर सकता है. कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि कैमरे में Sony सेंसर होगा, जो हाई क्वालिटी वाली इमेैज प्रोवाइट करेगा. 

Vivo T3 Pro 5G कीमत 

हालांकि Vivo ने आधिकारिक तौर पर कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है. लेकिन T3 Pro 5G को 25,000 से कम के सेगमेंट में रखा जाएगा. यह फोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) के जरिए से खरीदने के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है, और लॉन्च डेट 26 अगस्त के बाद हो सकती है. Vivo T3 Pro 5G मौजूदा T3 सीरीज में शामिल होगा, जिसमें T3 5G, T3 Lite 5G और T3x 5G मॉडल शामिल हैं.

Advertisment

ऐसा माना जा रहा है कि T3 Pro 5G में अपकमिंग iQOO Z9s Pro के जैसा हो सकता है, जो 21 अगस्त को लॉन्च होने वाला है.

इस महीने के शुरू में, Vivo ने भारत में अपनी लेटेस्ट V-सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है. इसमें Vivo V40 और Vivo V40 Pro शामिल है. ये नए स्मार्टफोन मिड-रेंज के साथ मार्केट में एक प्रीमियम अनुभव प्रोवाइट करते हैं. दोनों Vivo V40 और Vivo V40 Pro मॉडल हाई कनेक्टिविटी ऑप्शनों के साथ आते हैं, जिससे यूजर्स को मिड-रेंज स्मार्टफोन मिलता है.

smartphone Vivo T3 tech news gadget news Vivo 5G Smartphone hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment