Advertisment

Vivo T3 Ultra 5G की कीमत हुई लीक; लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स, यहां देखें डिटेल्स

Vivo T3 Ultra 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इसकी कीमत और फीचर्स लीक हो गए है. लीक हुई कीमतों के आधार पर, यह स्मार्टफोन बाजार में कम कीमत में खास फीचर्स के साथ आ रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन में Dimensity 9200+ प्रोसेसर के साथ लैस कर सकती है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Vivo T3 Ultra 5G

Vivo T3 Ultra 5G Smartphone

Vivo T3 Ultra 5G: Vivo कंपनी जल्द मार्केट में आपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra नाम से बाजार में लॉन्च होगा. Vivo T3 Ultra 5G इस सीरीज में लॉन्च होने वाला पांचवा स्मार्टफोन होगा. इससे पहले कंपनी Vivo T3 सीरीज में Vivo T3, Vivo T3x, और Vivo T3 Lite जैसे मॉडल्स को लॉन्च कर चुकी है. Vivo T3 Ultra 5G के लॉन्च से वीवो के फैंस को इस सीरीज में और भी अच्छे विकल्प मिलने की उम्मीद है. कंपनी इस स्मार्टफोन को नए फीचर्स और 5G कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ पेश करने जा रही है. अब कंपनी के इस स्मार्टफोन के वेरिएंट्स और कीमतों का खुलासा हो चुका है. इसके बाद यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही बाजार में चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisment

Vivo T3 Ultra 5G की संभावित कीमत

आपको बता दें कि फिलहाल अभी कंपनी तरफ से Vivo T3 Ultra 5G को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, लॉन्च से पहले Vivo T3 Ultra 5G की प्राइसिंग और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा मीडिया लीक से हुआ है. इसके अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है.  Vivo T3 Ultra 5G की इस कीमत को फेमस टिप्स्टर अभिषेक यादव की तरफ से लीक किया गया है. लीक्स के मुताबिक वीवो इस स्मार्टफोन को Lunar gray और Frost green कलर के साथ बाजार में उतार सकती है. अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है. इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 30,999 और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज की कीमत 32,999 रुपये एंव 12GB RAM + 256GB स्टोरेज की कीमत 34,999 रुपये हो सकती है. इसके साथ कंपनी इस फोन के लॉन्च के बाद ऑफर के तहत 3 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दे सकती है. इस तरह से आप फोन के बेस मॉडल को 27, 999 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे. इसके अनुसार आप फोन के बेस मॉडल को 27, 999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, महा बचत में यहां खरीदें फोन

Advertisment

Vivo T3 Ultra 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo T3 Ultra 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट पसोर्ट के साथ 6.77 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले 4500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Dimensity 9200+ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस कर रही है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको 50MP के सोनी सेंसर वाले प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP का सेकंडरी कैमरा सेंसर मिल सकता है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में  80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें: X launched New feature: 'X' ला रहा नया फीचर, Whatsapp और instagram की हो जाएगी छुट्टी

smartphone Vivo Smartphone Price Vivo T3 Ultra 5G vivo Vivo Smartphone
Advertisment
Advertisment