Advertisment

लॉन्च से पहले यहां नजर आया Vivo T3 Ultra 5G, फर्स्ट लुक के साथ सामने आए कई फीचर्स

Vivo T3 Ultra 5G: Vivo कंपनी का नया स्मार्टफोन जल्द भारतीय स्मार्टफोन में धमाल मचाने आ रहा है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. यह स्मार्टफोन 24GB रैम सपोर्ट के साथ आ रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Vivo T3 Ultra 5G

Vivo T3 Ultra 5G

Vivo T3 Ultra 5G: Vivo कंपनी का नया स्मार्टफोन जल्द भारतीय स्मार्टफोन में धमाल मचाने आ रहा है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra नाम से बाजार में लॉन्च होगा. इस फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने अब तैयारियां तेज कर दी है. कंपनी जोर शोर से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी में जुटी हुई है. लॉन्च से पहले इस फोन के कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुके है. अब कंपनी ने इस फोन को लॉन्च से पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. इस फोन के लॉन्च से वीवो के फैंस को इस सीरीज में और भी अच्छे विकल्प मिलने की उम्मीद है. कंपनी इस स्मार्टफोन को नए फीचर्स और 5G कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही बाजार में चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisment

फोन फ्लिपकार्ट पर आया नजर

Vivo T3 Ultra 5G स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसको फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. यहां आप देख सकते है कि कंपनी इस फोन को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने वाली है. कंपनी की मानें तो यह कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे पतला स्मार्टफोन होने वाला है. लॉन्च के बाद आप इस स्मार्टफोन को ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकेंगे. अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी 80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट के साथ 5500mAh बैटरी दे सकती है. फोन आपको कुल 24GB रैम का सपोर्ट मिल सकता है. इससे पहले इस फोन के कुछ फीचर्स और कीमत का खुलासा मीडिया लीक से हुआ था.

यह भी पढ़ें:  Smartphone Under Rs 7000: 7000 रुपये से कम में खरीदें ये 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन्स, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Advertisment

Vivo T3 Ultra 5G की संभावित कीमत

लॉन्च से पहले Vivo T3 Ultra 5G की प्राइसिंग और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा मीडिया लीक से हुआ था. इसके अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है.  Vivo T3 Ultra 5G की इस कीमत को फेमस टिप्स्टर अभिषेक यादव की तरफ से लीक किया गया है. लीक्स के मुताबिक वीवो इस स्मार्टफोन को Lunar gray और Frost green कलर के साथ बाजार में उतार सकती है. अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी 3 वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है. इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 30,999 और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज की कीमत 32,999 रुपये एंव 12GB RAM + 256GB स्टोरेज की कीमत 34,999 रुपये हो सकती है. इसके साथ कंपनी इस फोन के लॉन्च के बाद ऑफर के तहत 3 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दे सकती है. इस तरह से आप फोन के बेस मॉडल को 27, 999 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे. इसके अनुसार आप फोन के बेस मॉडल को 27, 999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे वाला Vivo T3 Pro 5G फोन हुआ सस्ता, Flipkart पर मिल रहा हजारों रुपये का डिस्काउंट

Advertisment

Vivo T3 Ultra 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo T3 Ultra 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट पसोर्ट के साथ 6.77 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले 4500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Dimensity 9200+ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस कर रही है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको 50MP के सोनी सेंसर वाले प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP का सेकंडरी कैमरा सेंसर मिल सकता है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. 

FlipKart Vivo Smartphone Price Vivo T3 Ultra 5G smartphon vivo Vivo Smartphone
Advertisment
Advertisment