Advertisment

Vivo : भारत में लॉन्च होने जा रहा है Vivo T3 Ultra, इन स्मार्टफोन्स से होगा मुकाबला

Vivo T3 Ultra भारत में अगले महिने होने जा रहा है लॉन्च. इस स्मार्टफोन में 1.5K 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ OIS ,Sony IMX 921 प्राइमरी सेंसर और IP68 रेटिंग सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Vivo T3 Ultra

Vivo T3 Ultra

Vivo वाकई अपने V और T सीरीज डिवाइस के साथ आगे बढ़ रहा है. कैमरा-केंद्रित V40 सीरीज और परफॉरमेंस T3 Pro लॉन्च करने के बाद, कंपनी अब भारत में एक नया डिवाइस, वीवो T3 अल्ट्रा लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अपकमिंग स्मार्टफोन पहले ही BIS (भारतीय मानक ब्यूरो) प्रमाणन वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2426 के साथ दिखाई दे चुका है, जिससे पता चलता है कि भारत में इसको जल्द लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद है कि वीवो T3 अल्ट्रा मिड-रेंज सेगमेंट के लिए बेहतर परफॉरमेंस और फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. तो चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में.

Advertisment

Vivo T3 Ultra स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Ultra को सितंबर की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है. अगर यह जानकारी सही है, तो टी3 अल्ट्रा वीवो की T सीरीज लाइनअप में पहला "अल्ट्रा" मॉडल होगा. यह अपकमिंग डिवाइस पिछले टी सीरीज मॉडल की तुलना में एडवांस फीचर के साथ आ सकता है. वीवो टी3 अल्ट्रा में 1.5K 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसकी ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक है, जो Vivo T3 Pro के डिस्प्ले के समान है.

टी3 अल्ट्रा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ सोनी IMX 921 प्राइमरी सेंसर शामिल होने की उम्मीद है, जो इसे कम रोशनी में भी वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए इमेज क्वालिटी को बेहतर बनाएगा. वहीं सेकेंडरी सेंसर और फ्रंट-फेसिंग कैमरे के बारे में जानकारी सामने नहीं आयी है. इसके अलावा, वीवो टी3 अल्ट्रा में IP68 रेटिंग होने की खबर है, जो धूल और पानी से बचाने में मदद करती है, एक ऐसे फीचर जो इसे एक प्रीमियम डिवाइस बनाता है.

Advertisment

वीवो टी3 अल्ट्रा में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट होने की उम्मीद है, जो वीवो टी3 प्रो में दिए गए स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 की तुलना में एक जरूरी अपग्रेड है. डाइमेंशन 9200+ एक हाई-परफॉरमेंस चिपसेट है जिसे फ्लैगशिप-लेवल डिवाइस के लिए डिजाइन किया गया है, और कथित तौर पर यह 1600K+ से ज्यादा का प्रभावशाली AnTuTu स्कोर पाने में मदद करता है. इससे पता चलता है कि T3 अल्ट्रा प्रोसेसिंग पावर, ग्राफिक्स परफॉरमेंस और कैपेसिटी को बेहतर बनाता है. 

Vivo T3 Ultra की कीमत

टिप्सटर अभिषेक यादव ने लीक किए गए वीवो टी3 अल्ट्रा को भारत में दो कलर ऑप्शनो में उपलब्ध किए जाने की बात कही है, जिसमें फ्रॉस्ट ग्रीन और लूनर ग्रीन कलर शामिल है. डिवाइस की कीमत की बात करें तो यह 8GB RAM,128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 30,999, 8GB RAM,256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 32,999 रुपये और 12GB RAM,256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 34,999 रुपये रखा गया है.

Advertisment

Vivo T3 Ultra का मुकाबला इन स्मार्टफोन से

अगर वीवो टी3 अल्ट्रा के बारे में अफवाहों में बताई गई स्पेसिफिकेशन सही हैं, तो वीवो वाकई ज्यादा प्रीमियम, परफॉरमेंस मिड-रेंज सेगमेंट में कदम रख सकता है. दमदार मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट, 1.5K 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, OIS के साथ Sony IMX 921 प्राइमरी सेंसर और IP68 रेटिंग जैसी खूबियों के साथ, T3 अल्ट्रा सीधे तौर पर वनप्लस नॉर्ड 4, रियलमी GT 6T और पोको F6 जैसे लोकप्रिय मिड-रेंज स्मार्टफोन से मुकाबला करेगा.

smartphone Smartphone Launch tech news gadget news Vivo T3 Ultra hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment