Advertisment

Vivo TWS 3e ईयरबड्स इस दिन भारत में होगा लॉन्च, इंटेलिजेंट ANC के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

Vivo TWS 3e: Vivo कंपनी ने भारत में 7 अगस्त को अपना नया ईयरबड्स Vivo TWS 3e लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी अपने इस नए बड्स को ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ पेश करने जा रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Vivo TWS 3e earbuds

Vivo TWS 3e earbuds

Vivo TWS 3e earbuds: Vivo कंपनी जल्द भारत में अपने नए ईयरबड्स TWS 3e को लॉन्च कर सकती है. कंपनी इन बड्स को Vivo V40 series स्मार्टफोन्स के साथ पेश करने जा रही है. कंपनी ने अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. इसके साथ कंपनी ने अपने बड्स की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है. Vivo TWS 3e ईयरबड्स इन- ईयर डिजाइन और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रहा है. इसमें आपको डुअल डिवाइस कनेक्शन का सपोर्ट मिलने वाला है. हम यहां आपको इस बड्स की कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Vivo TWS 3e ईयरबड्स की कीमत 

Vivo TWS 3e ईयरबड्स को कंपनी भारत में 7 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेंगी. फ्लिपकार्ट पर कंपनी द्वारा दिए माइक्रोसाइट के अनुसार इसकी कीमत 1,099 रुपये से 1,999 रुपये के बीच हो सकती है. कंपनी इस बड्स को दो कलर ऑप्सन  ब्राइट व्हाइट और डार्क इंडिगो में लॉन्च कर सकती है. यह बड्स गोल स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आने वाला है. इसका मैग्नेटिक चार्जिंग केस मैट फिनिश पेबल शेप में देखा जा सकता. 

यह भी पढ़ें: iPhone 14 पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, भारी छूट के साथ आज ही खरीदें Apple का यह फोन

Vivo TWS 3e ईयरबड्स के फीचर्स

Vivo TWS 3e ईयरबड्स में आपको कंपनी एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर ऑफर कर रही है. इस बड्स में आपको डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी को सपोर्ट मिलने वाला है. जिससे यूजर एक साथ दो डिवाइस को ईयरबड्स से कनेक्ट कर सकता है. इस बड्स में कंपनी DeepX 3.0 साउंड इफेक्ट और ब्लूटूथ 5.3 के साथ वियरिंग डिटेक्शन और गूगल फास्ट पेयर का फीचर दे रही है. कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस को आप बिना किसी थकान के घंटों पहन सकते है. इसके साथ कंपनी इस बड्स को धूल और पानी के छींटों से सुरक्षित रखने के लिए IP54 रेटिंग दी है. विवो कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर ANC बंद होने के बाद 42 घंटे तक का प्लेबैक दे सकता है. इसके साथ ANC चालू होने पर 36 घंटे तक का बैटरी लाइफ दे सकता है. इसके साथ ANC बंद होने पर एक अकेला ईयरबड्स 10.5 घंटे तक का स्टैंडअलोन प्लेबैक और ANC चालू होने पर 8.5 घंटे का बैटरी लाइफ दे सकता है. इसके साथ कंपनी का कहना है आप इस बड्स को 10 मिनट चार्ज कर के 3 घंटे तक संगीत सुन सकते है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F14 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, सिर्फ 8,999 रुपये कीमत में मिल रहा कमाल का फीचर

Earbuds TWS Earbuds vivo
Advertisment
Advertisment