Advertisment

Vivo Y18i 8000 रुपये से भी कम कीमत में हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ पाएं तगड़े फीचर्स

Vivo Y18i Launched in India: Vivo कंपनी ने अपना सस्ता स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Vivo Y18i नाम से मार्केट में पेश किया है. इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्सन को आप भारत में महज 7,999 रुपये की कीमत खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Vivo Y18i

Vivo Y18i

Vivo कंपनी ने भारत में अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Y सीरीज में पेश किया है. इस फोन को कंपनी ने Vivo Y18i के नाम से लॉन्च किया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन भारत लॉन्च अन्य सस्ते फोन ब्रांड को कड़ी टक्कर देने वाला है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक वेरिएंट जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्सन को भारत में 7,999 रुपये की कीमत में पेश किया है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और इसके फीचर्स के विषय में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Vivo Y18i की कीमत

Vivo Y18i स्मार्टफोन को कंपनी ने बजट फोन मार्केट में पेश किया है. इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्सन को आप भारत में मात्र 7,999 रुपये की कीमत खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्सन ग्रीन और स्पेस ब्लैक में लॉन्च किया है. इस फोन को आप भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon, Flipkart के साथ-साथ कंपनी के ई-स्टोर और Croma पर सेल में खरीद सकते है. 

यह भी पढ़ें: 15 हजार रुपये से कम कीमत में iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन लॉन्च, 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ मिलेगा 50MP कैमरा

Vivo Y18i के फीचर्स 

Vivo Y18i स्मार्टफोन में कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56-Inch का HD+ डिस्प्ले दे रही है. यह डिस्प्ले 528 निट्स तक पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर दिया है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS पर काम करता है. इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकते है. यह फोन IP54 रेटेड है. 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S25 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, कई सेफ्टी फीचर्स के मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Vivo Y18i का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 13MP मेन कैमरा के साथ 0.8MP का दूसरा कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5MP का फ्रांट कैमरा दिया जा रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में USB Type C पोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दे रही है. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में Bluetooth 5, GPS, Wi-Fi5 जैसे फीचर्स दें रही है.

smartphone Vivo Smartphone Vivo Y18i
Advertisment
Advertisment