Advertisment

Vivo Y18i स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 8 हजार रुपये से कम कीमत में पाएं धांसू बैटरी

Vivo Y18i स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. इस फोन के बैक पैनल में आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा और 0.08MP का सेकेंडरी लेंस कैमरा मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Vivo Y18i

Vivo Y18i Smartphone

Vivo कंपनी ने अपना नया बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन आप 8 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Vivo Y18i नाम से मार्केट में पेश किया है. यह स्मार्टफोन कंपनी का लेटेस्ट 4G फोन है. कंपनी इस फोन में आपको कम कीमत में कई खास फीचर्स ऑफर कर रही है. यह फोन 5000mAh की बैटरी और Unisoc T612 चिपेसट प्रोसेसर के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है. हम यहां आपको इस फोन की कीमत और फीचर्स के विषय में बताने जा रहें है...

Advertisment

Vivo Y18i की कीमत

Vivo Y18i स्मार्टपोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. कंपनी नें इस फोन की कीमत 7,999 रुपये तय की है. आप इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन जेम ग्रीन और स्पेस ब्लैक में खरीद सकते है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट के साथ  Amazon, Flipkart और Croma पर उपलब्ध करा दिया है.

यह भी पढ़ें: Realme 13 5G Series 29 अगस्त को होगी लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बेहतरीन कैमरा

Vivo Y18i के फीचर्स

Vivo Y18i स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56inch का HD+ LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले  528Nits तक पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन में  Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर ऑफर कर रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है. कंपनी ने इस फोन में  4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ रहा है. इसके स्टोरेज को आप माइक्रो SD कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको 13MP के प्राइमरी कैमरा के साथ 0.08MP के सेकेंडरी लेंस कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है. कनेक्टिविटी के कंपनी इस फोन में Wi-Fi 5, ब्लूटूथ,  GPS और USB Type-C पोर्ट दे रही है. यह डिवाइस IP54 रेटिंग के साथ आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Oppo A3 4G और Oppo A3x स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कम कीमत में पाएं 5100mAh की बड़ी बैटरी

smartphone Vivo Smartphone vivo Vivo Y18i
Advertisment
Advertisment