Advertisment

Vivo Y37 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिल रहें कमाल के फीचर्स

Vivo Y37 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने चार स्टोरेज वेरिएंट के साथ घरेलू मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कम कीमत में कई धांसू फीचर्स यूजर के लिए ऑफर किये है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Vivo Y37 5G smartphone

Vivo Y37 5G smartphone

Vivo Y37 5G: Vivo कंपनी अपने सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन के लिए भारत से लेकर दुनिया के तमाम मार्केट में जानी जाती है. एक तरफ जहां कंपनी एक से बढ़कर एक महंगे स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है, तो वहीं दुसरी तरफ कंपनी सस्ता फोन भी बाजार में समय-समय पर पेश करती रहती है. ऐसा ही एक 5G स्मार्टफोन कंपनी ने एक बार फिर घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Vivo Y37 5G नाम से लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कम कीमत में कई धांसू फीचर्स दिए है. फोन को कंपनी ने चार स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. इसके साथ इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी दें रहें है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Llama 3.1: Mark Zuckerberg ने Meta का नया AI Model किया लॉन्च, बताया सबसे आधुनिक ओपेन सोर्स मॉडल

Vivo Y37 5G की कीमत

Vivo Y37 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने चार स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. फिलहाल कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन को चीन को मार्केट में पेश किया है. कंपनी ने इस फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन की कीमत भारतीय रुपये में लगभग 13,845 रुपये रु तय की है. वहीं इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन  वाले फोन की कीमत लगभग 17,309 रुपये तय की है. इसके साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 20,773 रुपये रखी गई है. वहीं इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन की कीमत लगभग 23,083 रुपये और 12GB रैम व 256GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन की कीमत लगभग 25,392 रुपये तय की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Google Pixel 9 Series के स्मार्टफोन इस दिन होंगे लॉन्च, फोन Flipkart पर हुआ लिस्ट

Vivo Y37 5G के फीचर्स

Vivo Y37 5G स्मार्टफोन में आपको 1612 x720 पिक्सल रेजलूशन के साथ 6.56 Inch का LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट को साथ आता है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट प्रोसेसर सपोर्ट पर काम करता है. साथ में इस फोन में आपको Android 14 पर बेस्ड OriginOS का सपोर्ट मिल रहा है. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. वहीं कैमरे बात रहें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ डुअल रियार कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसका मुख्य कैमरा 13MP का है. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को साथ 5,000mAh की बैटरा दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: TRAI consultation Paper: एक बार फिर सस्ते होंगे रिचार्ज! TRAI ने जारी किया कंसल्टेशन पेपर; यहां देखें डिटेल

यह भी पढ़ें: - Unlock to Power Off: फोन में आज ही इनेबल कर लें ये सीक्रेट सेटिंग, चोरी होने पर स्विच ऑफ नहीं कर पाएगा चोर

5G Smartphone smartphone New Smartphone vivo
Advertisment
Advertisment