Advertisment

Xiaomi 14T सीरीज जल्द होगी लॉन्च, शानदार कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा धमाकेदार फीचर्स

Xiaomi 14T series: Xiaomi कंपनी जल्द ग्लोबल मार्केट में अपनी नई सीरीज Xiaomi 14T लॉन्च कर सकती है. कंपनी की इस सीरीज में आपको दो स्मार्टफोन Xiaomi 14T और Xiaomi 14T Pro देखने को मिलेगा. यह सीरीज को आने वाली 26 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाली है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Xiaomi 14T series

Xiaomi 14T series

Xiaomi 14T series: चीन की बड़ी स्मार्टफोन बनाने वली कंपनी Xiaomi जल्द अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है. पिछले कुछ दिनों से कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की चर्चा मार्केट में जोरों पर है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Xiaomi 14T नाम से पेश होगा. फैंस को भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार है. अब कंपनी ने इस फोन के लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है. इसके अनुसार कंपनी अपने अपकमिंग सीरीज को आने वाली 26 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाली है. फिलहाल अभी कंपनी ने इस फोन को भारत में पेश करने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन ऐसे माना जा रहा है कंपनी की यह सीरीज भारतीय बाजार में बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है. 

Advertisment

दमदार कैमरा सेटअप लॉन्च होगी 14T सीरीज

बता दें कि शाओमी कंपनी अपने  Xiaomi 14T सीरीज में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है. इसमें Xiaomi 14T और Xiaomi 14T Pro शामिल है. इस सीरीज के स्मार्टफोन को कंपनी Leica की पार्टनरशिप के साथ ही पेश करने जडा रही है. जिससे इस फोन में आपको दमदार कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है. यह फोन यूनिक डिजाइन और तीन कैमरा सेटअप के साथ आने वाला है. फोन के रियर पैनल में आपको शानदार ग्लास डिजाइन देखने को मिलेगा. यह फोन आपको चौकोर डिजाइन में मिलने वाला है. सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन्स फ्लैट और पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Samsung ला रहा एंट्री और मिड रेंज में दो नए Smartphones, मिलेगा तगड़ा कैमरा और धांसू प्रोसेसर

Xiaomi 14T सीरीज के फीचर्स

Xiaomi 14T सीरीज में आपको 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले 4000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. कंपनी इस सीरीज के Xiaomi 14T स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 8300-Ultra चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. वहीं, इसके प्रो मॉडल में आपको MediaTek Dimensity 9300-Ultra चिपरसेट प्रोसेसर मिल सकता है. दोनों ही स्मार्टफोन्स में आपको 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है. Xiaomi 14T सीरीज में आपको 50+50+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. वहीं इन दोनों फोन्स में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी 32MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है. Xiaomi 14T सीरीज को कंपनी चार कलर ऑप्शन ग्रे, ब्लू, ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है. पावर के लिए कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में आपको 5000mAh की बैटरी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Best Camera Smartphones: 15000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Poco, Redmi लिस्ट में शामिल

Xiaomi Xiaomi Smartphone Xiaomi 14T Pro Xiaomi 14T Xiaomi Smartphones
Advertisment
Advertisment