Advertisment

200MP कैमरे के साथ आ रहा Xiaomi 15 Ultra स्मार्टफोन, मिलेगा snapdragon 8 gen 4 प्रोसेसर

Xiaomi 15 Ultra: Xiaomi कंपनी जल्द अपने 15 सीरीज में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन नये प्रोसेसर snapdragon 8 gen 4 चिपसेट लॉन्च के बाद मार्केट में आने वाला है. इस फोन में आपको 200MP का टेलिफोटो कैमरा सेंसर देखने को मिलने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Xiaomi 15 Ultra

प्रतीकात्मक तस्वीर

Xiaomi 15 Ultra: Xiaomi कंपनी जल्द अपने 15 सीरीज का विस्तार करने जा रही है. कंपनी इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Xiaomi 15 Ultra लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन नये प्रोसेसर snapdragon 8 gen 4 चिपसेट के बाद मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. यह प्रोसेसर अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च होने वाला है. इस प्रोसेसर के लॉन्च होने के बाद Xiaomi 15 सीरीज में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते है. लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन के डिटेल्स मीडिया में लीक हो गए है. इस लीक रिपोर्ट में फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स को खुलासा कर दिया गया है. अगर आप भी 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है तो आपको थोड़ा और इंतजार करने की जरूरत पड़ेगी. 

Advertisment

स्मार्टफोन IMEI डेटाबेस में हुआ लिस्ट

लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन के मेन मॉड्यूल में Sony LYT-900 सेंसर ऑफर करने वाली है. यह स्मार्टफोन लो-लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस देगा. शाओमी का यह अपकमिंग फोन IMEI डेटाबेस में लिस्ट हो गया है. इस लिस्टिंग के अनुसार फोन के चाइनीज वेरिएंट को कंपनी ने मॉडल नंबर 25010PN30C नाम से लिस्ट किया है. वहीं, इसके ग्लोबल वेरिएंट का मॉडल नंबर 25010PN30G और इंडियन वेरिएंट का मॉडल नंबर 25010PN30I नाम से लिस्ट किया है. 

Xiaomi 15 Ultra के फीचर्स 

Advertisment

इस स्मार्टफोन में आपको चारों साइड्स में माइक्रो-कर्वेचर वाला डिजाइन देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में कंपनी 2K रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले दे सकती है. इस फोन में आपको 24GB तक की रैम देखने को मिल सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को बिल्कुल नये snapdragon 8 gen 4 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 15 पर बेस्ड HyperOS 2.0 पर काम करेगा. यह फोन प्लेन लेदर, फाइबर ग्लास और सेरेमिक में आ सकता है. 

यह भी पढ़ें: Best Smartphone With 6GB RAM: 6GB रैम के साथ खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में पाएं धांसू फीचर्स

Xiaomi 15 Ultra का कैमरा 

Advertisment

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ 200MP का टेलिफोटो कैमरा सेंसर दे सकती है. यह कैमरा 10x ऑप्टिकल जूम वाला होगा. लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दें सकती है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन को 6200mAh की बैटरी से लैस कर सकती है. फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए आपको इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 48 हजार रुपये की बचत में खरीदें ये फोन

Xiaomi Xiaomi 15 Ultra smartphone 5G Smartphone Snapdragon
Advertisment
Advertisment