Advertisment

Xiaomi ने भारतीय मार्केट में पूरे किए 10 साल, कैटरीना कैफ बनीं ब्रांड एंबेसडर

Xiaomi के स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में 10 साल पूरे कर लिए हैं. 10 साल पूरे होने पर Xiaomi ने जश्न मनाते हुए कैटरीना कैफ को ब्रांड एंबेसडर बनाकर खुशी जाहिर की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi Watch 5 Activ को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया था.

author-image
Garima Singh
New Update
Xiaomi Brand Ambassador

Xiaomi Brand Ambassador

Xiaomi India ने कटरीना कैफ को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया है. कटरीना पहले भी Xiaomi की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी हैं और अब एक बार फिर से कंपनी के स्मार्टफोन, टीवी, और टैबलेट की प्रमोशन में शामिल होंगी.

Advertisment

Xiaomi के 10 साल पूरे 

बता दें कि इस साल Xiaomi ने भारतीय मार्केट में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं, और कटरीना कैफ को अपने साथ जोड़कर, कंपनी अपने ग्राहकों के साथ कनेक्शन को और भी मजबूत बनाने की कोशिश कर रही है. यह कदम कंपनी के मार्केटिंग और ब्रांड इमेज को बढ़ाने में मदद करेगा.

मार्केटिंग ऑफिसर ने दी जानकारी

Advertisment

Xiaomi India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने ऐलान करते हुए बताया कि "अब हमने भारतीय मार्केट में इनोवेशन का एक दशक पूरा कर लिया है, कटरीना कैफ को वापस Xiaomi परिवार में जोड़ना एक परफेक्ट जश्न जैसा लग रहा है. Xiaomi और कटरीना दोनों की ही यूनिक ऐबिलिटी है, जिससे वे लाखों लोगों से जुड़े हैं. हम दोनों साथ में मिलकर सभी के लिए नए इनोवेटिव टेक्नोलॉजी लाएंगे."

कटरीना कैफ ने क्या कहा

इस दौरान कटरीना कैफ ने कहा, "मैं शाओमी के साथ वापसी करते हुए बहुत उत्साहित हूं, खासकर उस समय जब कंपनी भारत में 10 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. मैं शाओमी को रिप्रजेंट करने के लिए तैयार हूं और फैंस के साथ शाओमी के इनोवेशन की दुनिया में मिलने के लिए काफी उत्साहित हूं."

Advertisment

सबसे पहले Y सीरीज के लिए किया था साइन

जी हां, इससे पहले शाओमी ने कटरीना कैफ को अपनी Y सीरीज के लिए साइन किया था. जो 2017 में किया गया था, इस दौरान शाओमी ने Redmi Y-सीरीज को लॉन्च किया था और उस समय भी कटरीना कैफ ब्रांड के साथ जुड़ी हुई थीं. अब सात साल बाद कटरीना की वापसी के साथ, यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शाओमी भारतीय मार्केट में क्या नई चीजें पेश करती है. इस वापसी के साथ, कंपनी अपने नए प्रोडक्टो और इनोवेशन को प्रमोट करने में और भी जोर दे सकती है.

Redmi Watch 5 Active लॉन्च

Advertisment

हाल ही में Xiaomi ने Redmi Watch 5 Active को लॉन्च किया है, जो 3,000 रुपये से भी कम बजट में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टवॉच में बड़ी डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ दी गई है, कंपनी का दावा है कि इसे एक सिंगल चार्ज में 18 दिनों तक यूज किया जा सकता है.

Redmi Watch 5 Active में ब्लूटूथ कॉलिंग, Alexa सपोर्ट, 200 वॉच फेस और जरूरी हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स शामिल किए गए हैं. ये फीचर इसे बजट में एक शानदार ऑप्शन बनाती हैं, खासकर उन यूजर्स के लिए जो स्मार्टवॉच के जरूरी फीचर्स को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं.

Xiaomi smartphone latest tech news Xiaomi Brand Ambassador tech news gadget news Katrina Kaif hindi tech news actress katrina kaif News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment